• May 6, 2023

IPL 2023: केएल राहुल के रिप्लेसमेंट का एलान, ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाला LSG में हुआ शामिल

IPL 2023: केएल राहुल के रिप्लेसमेंट का एलान, ट्रिपल सेंचुरी जड़ने वाला LSG में हुआ शामिल

स्पोर्ट्स डेस्क। आईपीएल 2023 ( IPL 2023) के बीच लखनऊ सुपर जायटंस (Lucknow Super Giants) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) चोटिल होने के चलते पूरे सीजन के बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए हैं। इसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) के रिप्लेसमेंट की हर जगह चर्चा हो रही थी। इस कड़ी में हाल ही लखनऊ सुपर जायटंस ने केएल राहुल (KL Rahul) के रिप्लेसमेंट का ऐलान कर दिया है। लखनऊ टीम में राहुल की जगह धाकड़ बल्लेबाज करुण नायर (Karun Nair) को टीम में शामिल किया गया है। इसकी जानकारी लखनऊ सुपर जायटंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी।

दरअसल, लखनऊ सुपर जायटंस के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) के रिप्लेसमेंट का ऐलान लखनऊ टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए किया। ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लखनऊ टीम ने लिखा कि करुण नायर, अदब से स्वागत है आपका।ऐसे में केएल राहुल (KL Rahul) का चोटिल होना करुण नायर (Karun Nair) के लिए काफी लकी साबित रहा। 50 लाख रुपये में करुण को लखनऊ टीम ने अपने खेमे में शामिल किया। बता दें कि करुण आईपीएल 2023 की मिनी ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। करुण नायर ने लखनऊ टीम में शामिल होने के बाद कहा, “सुपर जायंट्स में शामिल होकर वास्तव में खुश हूं। मैं केएल के स्वस्थ होने की कामना करता हूं और आशा करता हूं कि वह और मजबूत होकर वापस आए। बहुत जल्द अपने साथियों से मिलने और टीम में योगदान देने के लिए उत्सुक हूं।”

 

गौरतलब हो कि लखनऊ सुपर जायटंस के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, ”अपडेट-मेडिकल टीम के साथ पूरी बातचीत करने के बाद मुझे मेरे जांघ की जल्द ही सर्जरी करानी होगी। आने वाले कुछ हफ्तों में मेरी नजर रिहैब और रिकवरी पर होगी। ये फैसला लेना मेरे लिए भी काफी मुश्किल था, लेकिन मुझे पता है ये फैसला लेना मेरे लिए काफी जरूरी था। लखनऊ टीम के कप्तान होने के नाते मेरी ये इंजरी ने मुझे काफी दर्द दिया है, लेकिन मुझे यकीन है कि साथी खिलाड़ी हमेशा की तरह अपना पूरा योगदान देंगे। मैं टीम का हर मैच देखूंगा और उनका हौसला बढ़ाऊंगा।”

इसके साथ ही राहुल ने आगामी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से भी खुद को बाहर कर लिया है। उन्होंने लिखा था कि इस बात से निराश हूं कि मैं अगले महीने टीम इंडिया के साथ ओवल में नहीं रहूंगा। मैं टीम में वापस आने और अपने देश के लिए खेलने की पूरी कोशिश करूंगा। इंजर्स कभी आसाना नहीं होती है, लेकिन मैं जल्द ठीक होने की उम्मीद करूंगा। सभी फैंस का दिल से शुक्रिया मुझे मुश्किल समय में सपोर्ट् करने के लिए।

 134 total views,  2 views today

Spread the love