• October 18, 2023

Israel Hamas War: अपनी बेटी की हत्या की खबर सुनकर मुस्कुराया ये इजरायली पिता, जानें वजह

Israel Hamas War: अपनी बेटी की हत्या की खबर सुनकर मुस्कुराया ये इजरायली पिता, जानें वजह

इंटरनेट डेस्क। दो देशों के बीच जंग से लाखों जिंदगियां तबाह हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही हो रहा है इजरायल और हमास के बीच. दोनों देशों के बीच जंग से लाखों लोग बेघर हो गए हैं, वहीं कई लोग अपनों को खो चुके हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक पिता अपनी 8 साल की बच्ची को खोने का दर्द बयां कर रहा है. वीडियो में पिता कहता है कि बेटी को खोने के बाद उसकी आंखों में आंसू नहीं, बल्कि चेहरे पर मुस्कुराहट थी.

पिता थॉमस हैंड ने कही ये बात

 

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक इजरायली पिता थॉमस हैंड बताते हैं कि उनकी बेटी को हमास के आतंकियों ने मार डाला. पिता कहते हैं कि उनको जानकारी मिली कि उनकी बेटी मिल गई है लेकिन आतंकियों ने उनकी बेटी को मार डाला है. इसके बाद वह मुस्कुराते हैं और उनके मुंह से खुशी में Yes निकलता है. उन्होंने ये भी बताया कि हमास के आतंकियों ने जितने भी लोगों को किडनैप किया, उन्हें बहुत यातनाएं दीं. उन यातनाओं के बारे में आदमी सुनकर भी सिहर उठे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सीएनएन को दिए अपने इंटरव्यू में पिता ने बताया कि उनकी बेटी अपने एक दोस्त के साथ उसके घर गई थी. तभी हमास के आतंकियों ने हमला कर कई लोगों की जान ले ली. वीडियो में पिता के चेहरे पर दर्द साफ देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है और इसे बेहद दुखद बताया है.

 153 total views,  2 views today

Spread the love