• July 25, 2022

लगातार दो अर्धशतक जड़ने वाले अय्यर ने तीसरे वनडे मैच के लिए दिया ये बड़ा बयान, कहा…

लगातार दो अर्धशतक जड़ने वाले अय्यर ने तीसरे वनडे मैच के लिए दिया ये बड़ा बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। दूसरे एकदिवसीय मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि उन्हें अगले मैच में शतक बनाने की उम्मीद है। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने 71 गेंदों में 63 रन की पारी खेली और वे अल्जारी जोसेफ की गेंद पर lbw आउट हो गए। श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने लगातार दूसरा अर्धशतक ठोका। तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे दो विकेट से जीत लिया और सीरीज अपने नाम की।

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “आज मुझे जो स्कोर मिला, उससे मैं वास्तव में खुश था, लेकिन जिस तरह से मुझे आउट किया गया उससे मैं वास्तव में नाखुश था। मुझे लगा कि मैं टीम को आसानी से पार करा सकता था, लेकिन विकेट गिरने के साथ ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था। उम्मीद है कि मैं अगले मैच में शतक बना लूंगा।

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा, “हमने एक के बाद एक दो विकेट 60 रन पर गंवाए और वहां से हमें फिर से साझेदारी करनी पड़ी। संजू सैमसन (Sanju Samson) मैदान पर आए और अपनी मंशा दिखाई। मैं पहले से ही बल्लेबाजी कर रहा था और लगभग 20 गेंदों का सामना कर चुका था। इसलिए मैं और संजू सैमसन (Sanju Samson) जानते थे कि हमें क्या करना है। संजू ने कुछ गेंदों का सामना किया और फिर उन्होंने स्पिनरों पर प्रहार किया।

 428 total views,  2 views today

Spread the love