• April 23, 2022

जम्मू: पहले फेंका ग्रेनेड फिर CISF की बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, देखें VIDEO

जम्मू: पहले फेंका ग्रेनेड फिर CISF की बस पर ताबड़तोड़ फायरिंग, देखें VIDEO

इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमले में CISF के असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर के शहीद होने के घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। VIDEO में दिख रहा है कि CISF के जवानों को लेकर जा रही बस सुंजवां इलाके में बीच सड़क पर अचानक रुकती है। फिर कुछ ही देर में बस दोबारा आगे बढ़ती है। इसी दौरान उस पर ग्रेनेड से हमला होता है और फिर कई राउंड फायरिंग की आवाज सुनाई देती है।

न्यूज एजेंसी एएनआई ने यह वीडियो ट्वीट किया है, जो 1 मिनट 50 सेकेंड का है। जिसमे आप देख सकेंगे की रात का समय है और सड़क किनारे रोड लाइट जलती हुई दिख रहा है। पूरी सड़क पर सन्नाटा पसरा हुआ है। VIDEO सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है। मालूम हो कि यह हमला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे से दो दिन पहले हुआ। मोदी रविवार को सांबा जाने वाले हैं।

 

अधिकारियों ने बताया कि सर्च अभियान शुक्रवार तड़के करीब चार बजकर 25 मिनट पर शुरू हुआ था, जब सुंजवां सैन्य शिविर की ओर जा रहे दो आतंकवादियों को सुरक्षाकर्मियों ने देखा। इसी दौरान CISF की बस 15 जवानों को लेकर जम्मू हवाईअड्डे की ओर जा रही थी। इसके बाद अचानक दोनों आतंकवादियों ने बस की ओर ग्रेनेड फेंका और भागने से पहले बस पर गोलियां चलाईं। इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी। इस हमले में सहायक सब-इंस्पेक्टर (ASI) एसपी पाटिल शहीद हो गए, जबकि बस में बैठे दो अन्य लोग घायल हो गए। CISF के एक जवान और एक पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें आई हैं।

 541 total views,  2 views today

Spread the love