• January 7, 2022

जावेद हबीब को स्टाइलिंग के दौरान महिला के बालों पर थूकना पड़ा भारी, देखें VIDEO

जावेद हबीब को स्टाइलिंग के दौरान महिला के बालों पर थूकना पड़ा भारी, देखें VIDEO

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस ने एक महिला के बाल बनाते हुए उस पर थूकने को लेकर मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब (Jawed Habib) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. तीन जनवरी को यहां एक कार्यशाला में हुई इस घटना का VIDEO गुरुवार को सोशल मीडिया पर प्रसारित हुआ. वीडियो में हबीब को वहां आए लोगों से यह कहते हुए सुना गया, ‘‘अगर पानी की कमी है तो थूक का इस्तेमाल करो”.

पुलिस ने बताया कि बड़ौत शहर की निवासी पूजा गुप्ता की शिकायत पर यहां मंसूरपुर पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है. शिकायत के अनुसार, कार्यशाला के दौरान जावेद हबीब (Jawed Habib) ने पूजा गुप्ता के बालों पर थूका था. मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में जावेद हबीब के खिलाफ पीड़ित महिला पूजा गुप्ता ने धारा 355, 504 IPC, 3 महामारी अधिनियम और 56 आपदा प्रबंधन के तहत केस दर्ज किया. इस बीच, हिंदू कार्यकर्ताओं ने हबीब के खिलाफ प्रदर्शन किया और उन पर कार्रवाई करने की मांग की.

बता दे की इससे पहले, राष्ट्रीय महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस से उस कथित वीडियो की सत्यता की जांच करने को कहा था. आयोग ने उत्तर प्रदेश पुलिस को लिखे पत्र में कहा, ‘आयोग ने इस घटना का बहुत गंभीरता से संज्ञान लिया है. वह इसकी न सिर्फ कड़ी निंदा करता है, बल्कि इसमें आपका तत्काल दखल चाहता है ताकि कानून के अनुसार इस वायरल VIDEO की सत्यता की जांच की जा सके.’

 624 total views,  2 views today

Spread the love