• December 9, 2021

कैटरीना कैफ उठा रहीं शादी का 75% खर्चा, अकेले ही ले रहीं सभी बड़े फैसले!

कैटरीना कैफ उठा रहीं शादी का 75% खर्चा, अकेले ही ले रहीं सभी बड़े फैसले!

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. दोनों ने अब तक अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट क्यों नहीं की, ये कोई समझ नहीं पा रहा है. शादी से पहले होने वाली रस्में हो चुकी हैं. अब आज शाम तो दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर 7 फेरे लेने वाले हैं.. लव बर्ड्स कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरबाड़ा में शाही शादी करके हमेशा के लिए एक होने वाले हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में वेडिंग वेन्यू से लेकर, आउटफिट्स, डेकोरेशन, वेडिंग कार्ड समेत हर चीज को रॉयल रखा गया है. लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड की इस सबसे बड़ी शादी का खर्चा कौन उठा रहा है…?

कटरीना उठा रहीं शादी का बड़ा खर्चा!

बॉलीवुड लाइफ को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया है कि विक्की कौशल संग अपनी शादी में कटरीना कैफ 75 प्रतिशत खर्चा खुद ही कर रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी में खर्च होने वाले पैसों के ज्यादातर चेक्स खुद ही साइन कर रही हैं. ट्रैवल, मेहमानों का खर्चा, सिक्योरिटी अरेंजमेंट्स और कई बड़े खर्चे कटरीना ही देख रही हैं.

विक्की कर रहे शादी में इतना खर्च!

सूत्रों ने आगे बताया कि विक्की विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बाकी बचा हुआ 25 प्रतिशत का खर्चा देख रहे हैं. रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि शादी से जुड़ा हर बड़ा फैसला कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ही ले ही हैं. शादी में मीडिया कवरेज पर बैन, हाई सिक्योरिटी, मोबाइल फोन पर पाबंदी समेत हर बड़ा फैसला कटरीना ने ही लिया है.

कटरीना के फैसलों से खुश नहीं विक्की!

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि शादी पर मीडिया कवरेज की बैन से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ज्यादा खुश नहीं हैं. वेन्यू भी विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को इतना ज्यादा पसंद नहीं आया है. लेकिन कटरीना की खुशी के लिए वो उनको सपोर्ट कर रहे हैं.

 749 total views,  4 views today

Spread the love