• December 9, 2021

सीडीएस बिपिन रावत की मौत पर पाकिस्तानी सेना ने किया ये ट्वीट

सीडीएस बिपिन रावत की मौत पर पाकिस्तानी सेना ने किया ये ट्वीट

नई दिल्ली। पाकिस्तान की सेना ने सीडीएस बिपिन रावत (Bipin Rawat) की हेलिकॉप्टर क्रैश में हुई मौत को लेकर दुख जाहिर किया है. तमिलनाडु के कुन्नूर में बुधवार को हुए हादसे में CDS बिपिन रावत (Bipin Rawat) की पत्नी समेत 13 लोगों की मौत हो गई है. इस खबर से पूरे देश में शोक की लहर है. पाकिस्तान से भी CDS बिपिन रावत (Bipin Rawat) और इस दुर्घटना में मारे गए लोगों की मौत पर लोग अपनी संवेदनाएं जाहिर कर रहे हैं.

पाकिस्तानी सेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, “जनरल नदीम रजा, जनरल कमर जावेद बाजवा और सीओएएस (चीफ ऑफ द आर्मी स्टाफ) भारत में हुए हेलिकॉप्टर क्रैश में CDS जनरल बिपिन रावत (Bipin Rawat) , उनकी पत्नी और अन्य लोगों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर अपनी संवेदनाएं जाहिर करते हैं. तमाम पाकिस्तानी भी CDS बिपिन रावत (Bipin Rawat) की मौत की खबर पर दुख जाहिर कर रहे हैं. एम. नोमान नाम के यूजर ने लिखा, सीडीएस बिपिन रावत (Bipin Rawat) की मौत की खबर सुनकर सदमे में हूं. इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं.

तमाम लोग पाकिस्तानी सेना की भी तारीफ कर रहे हैं. इब्राहिम हनीफ (Ibrahim Hanif) नाम के यूजर ने लिखा, मानवता सबसे पहले आती है और पाकिस्तानी आर्मी ने प्रोफेशनलिजम दिखाया है. हम नफरत में यकीन नहीं करते हैं.वहीं मंसूर नाम के एक यूजर ने लिखा, ये मानवता का संदेश है. अगर हमारा दुश्मन भी त्रासदी में मरता है तो भी ये जान का ही नुकसान है. मानवता के आधार पर हमें इसे लेकर खुश नहीं होना चाहिए. हमें अपने पड़ोसी देश के दुख को साझा करना चाहिए.

 534 total views,  2 views today

Spread the love