• August 22, 2022

कियारा और सिद्धार्थ बंधने वाले हैं शादी के बंधन में? इस अभिनेता ने की ‘बिग अनाउसमेंट’

कियारा और सिद्धार्थ बंधने वाले हैं शादी के बंधन में? इस अभिनेता ने की ‘बिग अनाउसमेंट’

मुंबई। इन दिनों बी टाउन में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) के इश्क के चर्चे जोरों पर हैं. दोनों ना-ना करते प्यार कर बैठे हैं और अब दोनों ने ही प्यार को कुबूल भी कर लिया है.आइकॉनिक होस्ट करण जौहर (Karan Johar) को कॉफी विद करण के काउच पर बॉलीवुड की कई लव स्टोरीज को सामने लाने के लिए जाना जाता है. चैट शो के अपकमिंग एपिसोड में काउच पर नजर आएंगी शो की डेब्यूटेंट गेस्ट और टैलेंटेड स्टार कियारा अडवाणी. कियारा के साथ होंगे उनके कबीर सिंह यानी वर्सेटाइल एक्टर शाहिद कपूर. इस एपिसोड में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की लव स्टोरी पर काफी कुछ रिवील होने वाला है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

कॉफी विद करण (Koffee With Karan) का आठवां एपिसोड जल्द ही आने वाला है. इस एपिसोड में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) दिखाई देंगे. ये जोड़ी कबीर सिंह में प्रीती और एंग्री कबीर के नॉट सो गिल्टी प्यार पर बेस्ड थी. इस बार के ट्रेलर में कियारा की लव लाइफ से जुड़ा बहुत बड़ा खुलासा होने वाला है. लगता है इस साल के अंत तक फैंस को एक और सेलेब जोड़ी शादी के बंधन में बंधी हुई दिखेगी.

 

काउच पर करण जौहर (Karan Johar) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से पूछते है कि वो सिद्धार्थ की क्या दोस्त हैं? ऐसे में कियारा कहती हैं कि वो सिद्धार्थ की दोस्त तो हैं लेकिन दोस्त से बढ़कर बहुत ही क्लोज फ्रेंड हैं. ऐसे में करण जौहर (Karan Johar) भी कहते हैं कि अगर तुम दोनों साथ में आओगे तो ‘बच्चे बहुत कमाल के होंगे’. उनके इस रिएक्शन को देख शाहिद कपूर की हंसी निकल जाती है. इस बार के रैपिड फायर राउंड में एक चीज तो साफ है कि करण जौहर कियारा के रिलेशनशिप पर शादी का ठप्पा लगवाकर ही रहेंगे.

 343 total views,  2 views today

Spread the love