• August 22, 2022

रोनाल्डो पर रेप केस, मॉडल ने अमेरिका की कोर्ट में फिर दायर की याचिका

रोनाल्डो पर रेप केस, मॉडल ने अमेरिका की कोर्ट में फिर दायर की याचिका

इंटरनेट डेस्क। पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) एक बार फिर बड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं. 13 साल पुराने रेप केस में Kathryn Mayorga नाम की मॉडल ने एक बार फिर अमेरिका की एक अदालत में याचिका दायर की है. मॉडल ने दावा किया था कि 2009 में लास वेगास के होटल में क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने उनका रेप किया था.

रिपोर्ट्स के अनुसार बता दे की 36 साल की Kathryn Mayorga ने काफी समय पहले ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पर रेप का आरोप लगाया था. इसके बाद ये मामला लंबे वक्त तक कोर्ट में चला. हाल ही में अमेरिका की एक अदालत ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) को इस मामले में बरी कर दिया था.साथ ही यह भी कहा था कि उन पर आरोप लगाने वाली महिला फिर से मुकदमा नहीं दर्ज करा सकती है। इसके बाद महिला ने अदालत के फैसले को चुनौती दी है। इस मामले पर सबसे पहले एक मध्यस्थ मंगलवार को फोन पर सुनवाई करेगा। एक घंटे के फोन कॉल के बाद सुनवाई आगे बढ़ेगी।

क्या है मामला ?

नेवादा की एक महिला ने आरोप लगाया था कि 2009 में क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने लास वेगास के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया था। महिला को मुंह बंद रखने के लिए 2,70,000 पाउंड दिए गए थे। 2019 में इस महिला ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) पर आरोप लगाए और खबरों के अनुसार लास वेगास की पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए वारंट भी तैयार किया था, लेकिन बाद में उन पर कार्रवाई नहीं करने का फैसला लिया गया। आरोप लगाने वाली महिला के वकील ने कहा कि जब क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की गिरफ्तारी का वारंट जिले के न्यायधीश के सामने लाया गया तो उन्होंने उसे निरस्त कर दिया। उन्होंने इसे निरस्त करने की कोई वजह नहीं बताई। इस बारे में सिर्फ कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस का मानना था कि दुष्कर्म के मामले में उन्हें जांच करने की जरूरत है, लेकिन जज ने ऐसा नहीं होने दिया।

 431 total views,  2 views today

Spread the love