• August 23, 2022

किंग खान और आर्यन की इंस्टाग्राम चैटिंग वायरल, पढ़कर लोगों को आया मजा

किंग खान और आर्यन की इंस्टाग्राम चैटिंग वायरल, पढ़कर लोगों को आया मजा

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बीते साल नेगेटिव वजहों से चर्चा में रहे। इस बीच वह सोशल मीडिया पर भी उनका कोई पोस्ट नहीं नजर आया। अब आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने भाई-बहनों के साथ एक तस्वीर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) के बीच चैट भी दिख रही है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के कमेंट को 27 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। वहीं इस पोस्ट को 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कई लोग आर्यन को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कॉपी बता रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

आर्यन खान (Aryan Khan) ने लंबे वक्त बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो तस्वीरें वायरल होने लगीं। इसमें वह अपने भाई अबराम और बहन सुहाना के साथ दिखाई दे रहे हैं। लोगों को तस्वीर से ज्यादा इंट्रेस्ट शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) के बीच हुई बातचीत से आ रहा है। आर्यन के फोटो पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने लिखा है, मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं हैं? मुझे अभी दो। आर्यन खान (Aryan Khan) ने जवाब दिया है, मैं जब अगली पोस्ट करूंगा तो भेज दूंगा। तो हो सकता है कुछ साल लग जाएं। इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। लोगों ने फादर-सन बॉन्डिंग की तारीफ की है तो कुछ ने आर्यन को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की कॉपी बताया है।

बता दे की आर्यन खान (Aryan Khan) इंस्टा पर बहुत कम पोस्ट करते हैं इसलिए उन्होंने खुद पर ही कमेंट किया है। इससे पहले का उनका पोस्ट 1 साल पुराना है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और आर्यन खान (Aryan Khan) के बीच हुई इस बातचीत को लोग एंजॉय कर रहे हैं। आर्यन खान (Aryan Khan) ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। दूसरी में सुहाना खा नहीं नजर आ रहीं। इस पर सुहाना ने कमेंट किया है, मुझे क्रॉप करने के लिए शुक्रिया। तस्वीरमें सुहाना खान (Suhana Khan) के बाल नजर आ रहे हैं। बीते साल ड्रग केस में नाम आने के बाद आर्यन खान सुर्खियों में रहे थे। कुछ महीने पहले ही उन्हें ड्रग केस में क्लीन चिट मिली है।

 433 total views,  2 views today

Spread the love