• August 23, 2022

पार्टी करते हुए वायरल हुआ था फिनलैंड PM का वीडियो, ड्रग्स टेस्ट आया नेगेटिव

पार्टी करते हुए वायरल हुआ था फिनलैंड PM का वीडियो, ड्रग्स टेस्ट आया नेगेटिव

इंटरनेट डेस्क। फिनलैंड की प्रधानमंत्री सना मारिन (Finnish Prime Minister Sanna Marin) का ड्रग्स टेस्ट नेगेटिव आया है। जानकारी के अनुसार, पिछले सप्ताह प्रधानमंत्री सना मारिन (Prime Minister Sanna Marin) का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसे लेकर ये दावा किया गया कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ पार्टी के दौरान ड्रग्स ली थी। हालांकि, इस वीडियो वायरल होने के बाद प्रधानमंत्री सना मारिन (Prime Minister Sanna Marin) पर सवाल उठे। जिसके बाद उन्होंने सोमवार को ड्रग्स टेस्ट दिया। इस टेस्ट में वह नेगेटिव पाई गईं हैं।

 

प्रधानमंत्री सना मारिन (Prime Minister Sanna Marin) के विशेष सलाहकार ने सोमवार को उनके टेस्ट की रिपोर्ट के बारे में जानकारी दी। प्रधानमंत्री के कार्यालय ने एक बयान में बताया कि 19 अगस्त 2022 को प्रधानमंत्री सना मारिन (Prime Minister Sanna Marin) से टेस्ट दिया था। उनका ड्रग्स टेस्ट नेगेटिव आया है।

 

इससे पहले वायरल हुए वीडियो फुटेज के बारे में प्रधानमंत्री सना मारिन (Prime Minister Sanna Marin) ने पहले ही कहा था कि उन्होंने अपने दोस्तों के साथ एक शाम बिताई थी। इस दौरान कुछ वीडियो निजी परिसर में शूट किए गए। प्रधानमंत्री सना मारिन (Prime Minister Sanna Marin) ने शुक्रवार को अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि किसी भी तरह के संदेह को दूर करने के लिए मैंने ड्रग्स टेस्ट दिया है। लेकिन प्रधानमंत्री सना मारिन (Prime Minister Sanna Marin) ने सफाई देते हुए कहा कि इस पार्टी के दौरान हमने शराब पी थी, इससे मैं इनकार नहीं कर रही हूं। हालांकि, उन्होंने ड्रग्स लेने की बात से साफ इनकार किया था।

 428 total views,  2 views today

Spread the love