• August 23, 2022

जानें दुन‍िया के सबसे अमीर शख्‍स एलन मस्‍क के साथ यह भारतीय नौजवान कौन है?

जानें दुन‍िया के सबसे अमीर शख्‍स एलन मस्‍क के साथ यह भारतीय नौजवान कौन है?

इंटरनेट डेस्क। एलेन मस्‍क (Elon Musk) को भला कौन नहीं जानता। वह दुनिया के सबसे दौलतमंद शख्‍स हैं। ट्विटर पर भी वह उतने ही एक्टिव रहते हैं। उनके फॉलोअर्स की बड़ी संख्‍या है। वह अक्‍सर अपने फॉलोअर्स से बातचीत भी करते हैं। टेस्‍ला के मालिक को बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाना जाता है। उनसे मिलना लोगों का सपना होता है। एलेन मस्‍क (Elon Musk) कई मुद्दों पर लगातार ट्वीट भी करते रहते हैं. लेकिन, Twitter पर वो भी दोस्त भी बनाते हैं. Elon Musk की दोस्ती एक भारतीय से भी Twitter पर ही हुई. उनसे वो लगातार बातचीत भी करते रहते हैं.

बता दे की महाराष्ट्र के पुणे में रहने वाले 24 साल के प्रणय पटोले एक आईटी पेशेवर हैं। उन्होंने एलेन मस्‍क (Elon Musk) के साथ मुलाकात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि टेक्सास स्थित गीगाफैक्‍ट्री में यह मीटिंग शानदार थी। धरती पर उनके जैसा नेक और उदार व्‍यक्ति कभी नहीं देखा। आप करोड़ों लोगों की प्रेरणा हैं। प्रणय ने मैसेज में साथ कई हार्ट इमोजी भी लगाए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये दोस्ती लगभग चार साल पुरानी है. साल 2018 में Pranay Pathole और एलेन मस्‍क (Elon Musk) ने एक दूसरे ट्विटर पर बातचीत करनी शुरू की थी. Pranay Pathole ने तब Tesla के ऑटोमैटिक विंडस्क्रीन वाइपर को लेकर दिक्कत के बारे में ट्वीट किया था. बारिश के समय होने वाली दिक्कत को भी उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया था. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. दोनों एक दूसरे ट्वीट पर भी रिप्लाई करते हैं.

 468 total views,  2 views today

Spread the love