• August 23, 2022

करीना कपूर के बाद अब Alia Bhatt ने कह दी ऐसी बात कि Twitter पर ट्रेंड हुआ बायकॉट ब्रह्मास्त्र

करीना कपूर के बाद अब Alia Bhatt ने कह दी ऐसी बात कि Twitter पर ट्रेंड हुआ बायकॉट ब्रह्मास्त्र

इंटरनेट डेस्क। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्दी ही अयान मुखर्जी की बिग बजट मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. लेकिन एक बार फिर ये मल्टी स्टारर मूवी विवादों में आ चुकी है. बता दे की हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंटरव्यू में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद ट्वीटर पर बायकॉट ‘ब्रह्मास्त्र’ (#BoycottBrahmastra) ट्रेंड हो रहा है.

 

अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के दौरान हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा- ‘मुझे अगर आप पसंद नहीं करते तो मत देखों मेरी फिल्में. इसमें मैं कुछ नहीं कर सकती. लोगों को तो कुछ न कुछ कहना ही होता है’. वहीं, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का ऐसा कहना था कि सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म को लेकर मीम्स की बाढ़ आ गई.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और दक्षिण के अभिनेता नागार्जुन भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 423 total views,  2 views today

Spread the love