• August 23, 2022

काला चश्मा गाने पर टीम इंडिया का सेलिब्रेशन, देखें VIDEO

काला चश्मा गाने पर टीम इंडिया का सेलिब्रेशन, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया और जिम्बाब्वे के बीच सोमवार (22 अगस्त) को सीरीज का आखिरी वनडे मैच खेला गया, जिसमें भारतीय टीम ने रोमांचक तरीके से 13 रनों जीत दर्ज की. इस जीत के साथ ही तीन वनडे मैचों की सीरीज में भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे को उसी के घर में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. इस जीत के साथ टीम इंडिया का जबर्दस्त सेलिब्रेशन देखने को मिला। टीम के खिलाड़ियों ने ‘काला चश्मा’ गाने पर जमकर डांस किया। जीत के इस जश्न में शिखर धवन, ईशान किशन, आवेश खान जैसे स्टार डांस स्टेप करते नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)


बता दे की इसका वीडियो सीरीज में टीम इंडिया के उपकप्तान रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिस पर कई दिग्गज समेत फैन्स ने भी रिएक्शन दिए. बता दे की इस VIDEO पर वेस्टइंडीज के लीजेंड ब्रायन लारा (Brian Lara) ने भी कमेंट किया. उन्होंने कहा कि मुझे याद कि कुछ दिन पहले ही इसी तरह के टीम ग्रुप ने पूरी रात डांस किया था. दरअसल, भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को उसी के घर में ODI और टी20 सीरीज में हराया था. तब भी टीम इंडिया ने इसी तरह जश्न मनाया था. ब्रायन लारा (Brian Lara) इसी को याद कर रहे थे.

ब्रायन लारा (Brian Lara) के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ पूर्व फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भी कमेंट किया. युवी ने लिखा- क्रिकेट से चिपके रहो. वहीं, श्रीधर ने कहा- ग्रेट फीलिंग. साथ ही कुछ यूजर्स ने भी जमकर ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा- ईशान दा ब्याह हो रहा. एक अन्य यूजर ने उदास होते हुए पूछा- इंट्रो के बाद केएल राहुल ने डांस क्यों नहीं किया?

 415 total views,  2 views today

Spread the love