• January 4, 2022

भगवान कृष्ण रोज सपने में आकर कहते हैं यूपी में सपा की सरकार बनेगी: अखिलेश यादव

भगवान कृष्ण रोज सपने में आकर कहते हैं यूपी में सपा की सरकार बनेगी: अखिलेश यादव

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सोमवार को कहा कि समाजवाद का रास्ता ही असल में रामराज्य का रास्ता है. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दावा किया कि भगवान श्रीकृष्‍ण (Lord Krishna) हर रात उनके सपने में आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी सरकार (Samajwadi Govt) बनने जा रही है.

बता दे की अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा, ‘भगवान श्रीकृष्‍ण मेरे भी सपने में आते हैं और कल भी आए थे, रोज आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी सरकार बनने जा रही है.’ उन्होंने कहा कि BJP अक्सर रामराज्य की बात करती है लेकिन असल में समाजवाद का रास्ता ही रामराज्य का रास्ता है. जिस दिन पूरी तरह से समाजवाद लागू हो जाएगा उसी दिन से रामराज्य शुरू हो जाएगा.

बता दे की सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधते हुए कहा कि जिसके ऊपर तमाम गंभीर धाराओं में मामले दर्ज थे, BJP ने उसे मुख्यमंत्री बना दिया. BJP के बहुत से नेता जो बुजुर्ग हैं, जो कई साल से खून पसीना बहाकर पार्टी को मजबूत कर रहे थे, वो कई बार कहते हैं कि हम तो खून पसीना बहा रहे थे, ये न जाने कहां से आए, इन्हें हमारे ऊपर बैठा दिया गया.

 404 total views,  4 views today

Spread the love