• April 23, 2023

LSG Vs GT: केएल राहुल की धीमी पारी पर भड़के हुए नज़र आए गंभीर, तस्वीर वायरल हुई

LSG Vs GT: केएल राहुल की धीमी पारी पर भड़के हुए नज़र आए गंभीर, तस्वीर वायरल हुई

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 16 के शनिवार को खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के हाथों 7 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) धीमी पारी की वजह से निशाने पर हैं. इतना ही नहीं टीम के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो केएल राहुल (KL Rahul) की पारी को देखकर निराश दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं गौतम गंभीर इस मैच के दौरान आपा खोते हुए भी नज़र आए हैं.

दरअसल, लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए गुजरात को 20 ओवर में 135 रन पर ही रोक दिया था. 136 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की शुरुआत भी शानदार रही. लखनऊ को आखिरी 6 ओवर में जीत के लिए महज 31 रन बनाने की जरूरत थी और उसके हाथ में 9 विकेट बाकी थी. कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) 44 गेंद में 57 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे.हालांकि यहीं से लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की पारी लड़खड़ना शुरू हो गई. इसी बीच 19 ओवर की दूसरी गेंद पर आउट होने से पहले केएल राहुल ने 17 और गेंद खेली और वो अपनी पारी में 11 रन ही जोड़ पाए. नतीजा ये हुआ कि लखनऊ ने इस मैच को 7 रन से गंवा दिया.

 

मैच में काफी आगे था लखनऊ

लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की इस हार के बाद ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की गुस्से वाली तस्वीरों को शेयर करना शुरू कर दिया. यूजर्स की तरफ से गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर हमला भी बोला गया. आरसीबी के खिलाफ ओवर अग्रेसिव होने वाली गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) की तस्वीरों को शेयर यूजर्स ने लिखा कि कर्मा वापस लौटता है. मैच के बाद केएल राहुल ने हार को स्वीकार किया. राहुल का मानना था कि लखनऊ मैच के आखिरी 6 ओवर तक मैच में काफी आगे थी, लेकिन उसके बाद नूर अहमद और जयंत यादव की शानदार गेंदबाजी ने उनसे मुकाबला छिन लिया.

 140 total views,  2 views today

Spread the love