• May 14, 2022

LSG vs RR IPL 2022: एक जीत दर्ज करते ही लखनऊ की प्लेऑफ में जगह पक्की, हार से राजस्थान की राह होगी मुश्किल

LSG vs RR IPL 2022: एक जीत दर्ज करते ही लखनऊ की प्लेऑफ में जगह पक्की, हार से राजस्थान की राह होगी मुश्किल

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2022 में पहली बार खेल रही और शानदार फॉर्म में चल रही लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) पिछले मैच में मिली हार से उबरकर रविवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी।

 

 

लगातार चार जीत के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर चल रही लोकेश राहुल की अगुआई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की टीम ने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ हार के साथ अपना नंबर एक स्थान इस टीम को गंवा दिया था। लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की टीम 16 अंक के साथ दूसरे स्थान पर चल रही है और प्लेऑफ शुरुआत से पहले एक और मैच गंवाना नहीं चाहेंगी।

 

 

 

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम भी पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ आठ विकेट की करारी हार के बाद वापसी करके प्लेऑफ की में जगह बनाने का अपना दावा मजबूत करने की कोशिश करेगी। लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) की टीम अगर राजस्थान के खिलाफ जीत दर्ज करती है तो उसकी प्लेऑफ में जगह पक्की हो जाएगी। वहीं, राजस्थान रॉयल्स की टीम भी अगर जीत दर्ज करती है तो अंतिम चार में जगह बनाने की तरफ एक और कदम बढ़ा लेगी

 544 total views,  2 views today

Spread the love