• July 23, 2022

‘Bhabi Ji Ghar Par Hai’ के मलखान का हुआ निधन, क्रिकेट खेलते हुए गई जान

‘Bhabi Ji Ghar Par Hai’ के मलखान का हुआ निधन, क्रिकेट खेलते हुए गई जान

मुंबई। फेमस टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) का निधन हो गया है। 11 मई 1981 को जन्मे दीपेश महज 41 की उम्र में ये संसार छोड़ कर चले गए। दीपेश भान (Deepesh Bhan) के अचानक हुए निधन से शो के स्टार्स और क्रू मेंबर्स शोक में डूब गए हैं. दीपेश के निधन की खबर से फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी हैरान हैं. लोग लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपेश भान (Deepesh Bhan) शनिवार सुबह क्रिकेट खेल रहे थे. ऐसे में वह अचानक जमीन पर गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सीरियल में मोहनलाल तिवारी के किरदार को निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaur) ने दीपेश भान (Deepesh Bhan) के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ‘आज हमारा शूट पर जाने का टाइम थोड़ा लेट था. तो मुझे लगता है कि वह अपने जिम के बाद सीधा क्रिकेट खेलने चले गए थे. यही उनका फिटनेस रूटीन था. लेकिन खेलते हुए वह अचानक से गिर करके बेहोश गए. हम सभी के लिए यह बड़ा झटका था.’ जब घर चलाने के लिए रुपाली ने की वेटर की जॉब, कास्टिंग काउच का हुईं शिकार! रोहिताश गौड़ (Rohitash Gaur) ने आगे बताया, ‘दीपेश उन लोगों में से थे जो अपनी हेल्थ का काफी ध्यान रखते थे. वह फिटनेस फ्रीक थे. मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं कैसे अपने इमोशंस को बयां करूं. हम सभी, हमारी पूरी टीम फिलहाल उनके घर पर हैं.’

दीपेश भान (Deepesh Bhan) को मलखान के अपने मजेदार किरदार के लिए जाना जाता था. उन्होंने ‘भाबीजी घर पर हैं’ के अलावा ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला,’ ‘एफआईआर’ समेत ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शो में काम किया था. जानकारी के मुताबिक, दीपेश दिल्ली पढ़ाई करने के बाद साल 2005 में मुंबई आ गए थे. उन्होंने शादी मई 2019 को दिल्ली में शादी की थी. जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे.

 461 total views,  2 views today

Spread the love