• July 23, 2022

इस भारतीय क्रिकेटर ने खरीदी नई लग्जरी स्पोर्ट्स कार, तीन सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ्तार

इस भारतीय क्रिकेटर ने खरीदी नई लग्जरी स्पोर्ट्स कार, तीन सेकंड में पकड़ती है 100 की रफ्तार

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) इन दिनों क्रिकेट से दूर आराम कर रहे हैं. मगर इसी बीच उन्होंने अपने लिए एक नई लग्जरी स्पोर्ट्स कार खरीदी है. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने शुक्रवार को ही रेड कलर की जगुआर एफ-टाइप (Jaguar F-Type) कार खरीदी है. इसमें 2.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया है जो 295 bhp की पावर और 400 Nm का पीक टॉर्क देता है। इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। बता दे की ये कार महज 5.7 सेकेंड में 1-100kmph की रफ्तार पड़क लेती है। वहीं, इसकी टॉप स्पीड 250kmph है। इस कार की शोरूम कीमत 98.13 लाख रुपए है. ऑनरोड यह कार एक करोड़ से ज्यादा कीमत की होगी. इस कार में 8 स्पीड तक ऑटोमैटिक गियरबॉक्स हैं.

 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने यह कार शिवा मोटर्स से खरीदी है. कार के साथ शमी और शिवा मोटर्स के डायरेक्टर अमित गर्ग (Amit Garg) ने फोटो खिंचवाई. अमित गर्ग ने ही कार की चाबी मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को सौंपी. इसके फोटो अमित गर्ग (Amit Garg) ने ही अपने लिंकडिन अकाउंट से शेयर किए हैं. इसी के साथ मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने साइन की हुई एक बॉल भी अमित गर्ग को गिफ्ट दी. यह सभी फोटो अमित ने शेयर किए.

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के पास यह कोई पहली नई लग्जरी कार नहीं है. वह कई कारों के मालिक हैं. शमी के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और एक ऑडी कार भी है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के रहने वाले शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी. इसमें उन्होंने अपनी बाइक रॉयल एन्फील्ड जीटी 650 की झलक दिखाई थी.

 417 total views,  2 views today

Spread the love