• April 25, 2022

MI vs LSG: क्रुणाल ने पोलार्ड को आउट करने बाद चूमा उनका सिर, देखें VIDEO

MI vs LSG: क्रुणाल ने पोलार्ड को आउट करने बाद चूमा उनका सिर, देखें VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) ने आईपीएल 2022 के 37वें मैच में पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 36 रन से हराकर इस सीजन की अपनी 5वीं जीत दर्ज की। लखनऊ से मिले 169 रनों के लक्ष्य के जवाब में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम 132 रन ही बना सकी। इस मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की बल्लेबाजी फिर से फ्लॉप रही। टीम को अपने विस्फोटक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) से काफी उम्मीदें थी, लेकिन वे भी 20 गेंदों में 19 रन बनाकर आउट हो गए।

कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने मैच के आखिरी ओवर में पवेलियन का रास्ता दिखाया। क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने जैसे ही पोलार्ड को अपना शिकार बनाया, मैदान पर उस समय एक अलग ही नजारा देखने को मिला। क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने डीप मिडविकेट पर दीपक हुड्डा के हाथों कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को कैच आउट कराया। कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) केवल एक ही छक्का लगा पाए। आउट होने के बाद जब वह पवेलियन की ओर जा रहे थे तभी क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने पोलार्ड का सिर चूम लिया।

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की यह हरकत कैमरे में भी कैद हो गई, जोकि अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के हरकत पर कोई रिएक्शन नहीं दिया और बिना कुछ बोले ही पवेलियन की ओर चल दिए। क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) ने कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) को आउट करने के बाद इसी ओवर में डेनिएल सैम्स (Danielle Sams) का भी विकेट हासिल किया।

 612 total views,  2 views today

Spread the love