• April 25, 2022

अब PM आवास के सामने हनुमान चालीसा और नमाज़ पढ़ने की मांग, NCP की नेता ने गृहमंत्री को लिखी चिट्ठी

अब PM आवास के सामने हनुमान चालीसा और नमाज़ पढ़ने की मांग, NCP की नेता ने गृहमंत्री को लिखी चिट्ठी

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के आवास के बाहर नमाज समेत सभी धर्मों की प्रार्थनाएं करने की इच्छा जताई है। इस संबंध में केंद्रीय गृहमंत्री को पत्र भी लिखा गया है। हाल ही में अमरावती सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके पति विधायक रवि राणा (Ravi Rana) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के आवास ‘मातोश्री’ के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद सियासत गरमा हुई है। फिलहाल, कोर्ट ने दोनों नेताओं को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

मुंबई उत्तर जिला कार्यकारी अध्यक्ष फहमीदा हसन खान (Fahmida Hasan Khan) ने गृहमंत्री शाह के नाम पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मैं फहमीदा हसन खान कांदिवली मुंबई महाराष्ट्र से आपसे निवेदन करती हूं कि मुझे हमारे प्रिय भारत देश के लाड़के प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के आवास के बाहर नमाज, हनुमान चालीसा, नवकार मंत्र, गुरु ग्रंथ और नोविनो पढ़ने की अनुमति दी जाए कृपया दिन और समय आप मुझे बताएं।

शनिवार को राणा दंपति ने सीएम आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की बात कही थी। इसके बाद बड़ी संख्या में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने राणा दंपति के घर के बार हंगामा कर दिया था। समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में नवनीत राणा (Navneet Rana) ने कानून और व्यवस्था पर चिंता जाहिर की थी और कहा था कि सीएम राज्य में बंगाल जैसी स्थिति तैयार कर रहे हैं। पुलिस की तरफ से जारी बयान के अनुसार, विधायक रवि राणा और सांसद नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur Rana) के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में 153(ए), 34, समेत कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। दोनों को खार स्थित आवास से हिरासत में ले लिया गया है। खार पुलिस स्टेशन की तरफ से आगे की जांच जारी है।

 517 total views,  2 views today

Spread the love