• April 25, 2022

IPL 2022 में प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी रोहित शर्मा की मुंबई

IPL 2022 में प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बनी रोहित शर्मा की मुंबई

स्पोर्ट्स डेस्क। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को IPL 2022 के 37वें मैच में लखनऊ सुपर जाइंट्स के हाथों 36 रन से हार मिली। ये इस सीजन में मुंबई की लगातार 8वीं हार थी और अब ये टीम आधिकारिक तौर पर प्लेआफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है।

लखनऊ के खिलाफ हुए इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने कप्तान केएल राहुल (KL Rahul)की नाबाद 103 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में 6 विकेट पर 168 रन बनाए। इसके जवाब में मुंबई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 132 रन ही बना पाई और उसे पराजय का सामना करना पड़ा।

लखनऊ से मिली हार के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि बल्लेबाजी के लिए ये पिच अच्छी थी, लेकिन हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। जब आपके पास इस तरह का टारगेट होता है तो साझेदारी अहम हो जाता है। मेरे सहित खेल के बीच में हमने कुछ गैरजिम्मेदाराना शाट्स खेले। हम गति प्राप्त नहीं कर सके और लखनऊ ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। हमने इस टूर्नामेंट में अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है और जो भी मध्यक्रम में खेलता है उसे जिम्मेदारी लेने और लंबी पारी खेलने की जरूरत होती है।

 610 total views,  2 views today

Spread the love