• May 1, 2023

MI vs RR: एक मैच और पांच अवॉर्ड, IPL के 1000वें मैच में शतक के बाद जानें यशस्वी को मिले इतने लाख

MI vs RR: एक मैच और पांच अवॉर्ड, IPL के 1000वें मैच में शतक के बाद जानें यशस्वी को मिले इतने लाख

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2023 का 42वां मैच यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) के लिए ऐतिहासिक रहा. यह आईपीएल का 1000वां मैच था. इसमें उन्होंने तूफानी शतक जड़ा. यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के लिए 62 गेंदों में 124 रन बनाए. हालांकि इसके बावजूद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को जीत नहीं मिली. उसे मुंबई इंडियंस ने 6 विकेट से हराया. इस मुकाबले के बाद यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को चार इनाम मिले. इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी मिली.

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को ताबड़बैटिंग के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया. इसके लिए उन्हें एक लाख रुपए मिले. उन्हें ‘मोस्ट वैल्युएबल एसेट ऑफ द मैच’ का अवॉर्ड मिला. इसके लिए 1 लाख रुपए इनाम के तौर पर दिए गए. उन्हें ‘बियोन्ड द बाउंड्रीज लॉन्गेस्ट सिक्स’, ‘गेमचेंजर ऑफ द मैच’ और ‘ऑन द गो फोर्स’ का अवॉर्ड भी मिला. इस तरह उन्हें कुल पांच इनाम मिले. इसकी कुल प्राइज मनी 5 लाख रुपए है.

राजस्थान की मुंबई के खिलाफ पहले बैटिंग करने मैदान में उतरी. इस दौरान टीम ने 212 रन बनाए. यशस्वी टीम के लिए ओपनिंग करने आए. उन्होंने 16 चौकों और 8 छक्कों की मदद से 124 रन बनाए. इसके जवाब में मुंबई ने 19.3 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. टीम ने 4 विकेट के नुकसान के साथ 214 रन बना लिए

 154 total views,  2 views today

Spread the love