• January 10, 2022

Hrithik Roshan के लिए मां पिंकी ने लिखा दिल छू लेने वाला बर्थडे पोस्ट, कहा…

Hrithik Roshan के लिए मां पिंकी ने लिखा दिल छू लेने वाला बर्थडे पोस्ट, कहा…

मुंबई। बॉलीवुड रितिक रोशन (Hrithik Roshan) का 10 जनवरी को 48वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर जहां बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है, वहीं मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने अपने लाडले को (Hrithik Roshan birthday) बड़े ही प्यारे अंदाज में बधाई दी। पिंकी रोशन (Pinky Roshan) ने बेटे रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और साथ में दिल छू लेने वाला मेसेज लिखा।

पोस्ट में पिंकी रोशन (Pinky Roshan) ने लिखा, ‘चांद और बेटा, मां और उसका बेटा। हैपी बर्थडे डुग्गू। तुम्हारा जन्म दूसरों को जिंदगी देने के लिए हुआ। तुम यह देखने के लिए जीते हो कि बाकी लोग बेहतर जिंदगी जी रहे हैं या नहीं। तुम्हारी आंखें देख किसी के भी मन में भावनाएं फूट पड़ें। तुम्हारा दिल इतना साफ है कि लोगों को सच्चाई का रास्ता फॉलो करने की प्रेरणा देता है। तुम्हारी स्पीच प्रॉब्लम सबसे बड़ा चैलेंज था। तुम अपनेआप में एक इंस्टिट्यूशन हो और लाखों लोगों को इंस्पायर करते हो। लाखों लोग तुम्हें प्यार करते हैं। मैं हमेशा प्रार्थना करती हूं कि तुम पर आशीर्वाद बना रहे। 10 जनवरी 1974 को एक स्टार पैदा हुआ था।

वहीं रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने भी हाल ही बेटे को लेकर बात की थी। उनसे जब पूछा गया था कि क्या रितिक रोशन (Hrithik Roshan) दोबारा शादी करके घर बसाएंगे तो राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स से कहा, ‘किस्मत में जो लिखा होगा, वह होगा। मेरे चाहने या न चाहने से कुछ नहीं होगा। जो होगा वो होगा और अच्छा ही होगा। मैं बस यही कहना चाहता हूं कि रितिक जैसे हैं, वैसे ही रहें।

 698 total views,  6 views today

Spread the love