• November 20, 2023

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने चाकसू में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को किया संबोधित।

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने चाकसू में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में सभा को किया संबोधित।

चाकसू। चाकसू में भाजपा प्रत्याशी रामावतार बैरवा की ओर से विशाल जनसभा का आयोजन हुआ ।जिसमे मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा रहे। सभा स्थान पर टीम पांचूराम गायक कलाकारों द्वारा मीणावाटी गीतों के माध्यम से सभा में स्थानीय मुद्दों को जनता के समक्ष रखा।हेलीकॉप्टर से कोटखावदा पहुचने पर हेलीपैड पर गर्मजोशी से कार्यकर्ताओ ने स्वागत किया जिसमें बाद रैली के माध्यम से सभा स्थल पहुचकर सभा को सम्बोधित किया ।

राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने अपने संबोधन में वर्तमान कांग्रेस सरकार पर जमकर हल्ला बोला कहा की पड़े लिखे बच्चो का भविष्य कांग्रेस सरकार ने बर्बाद किया,आज प्रदेश का बच्चा बोल रहा है रिट का पेपर कहा मिलेगा,नाथी तेरे बाड़े मे,गोविंद डोटासरा चुनाव हार रहा है क्योंकि उन्होंने राजस्थान के 1 करोड़ 12 लाख बच्चो का भविष्य से खिलवाड़ किया है,देश के सैनिक ओर देश के किसान दोनों के साथ धोखा हुआ है,किसान पर कर्ज की तलवार लटकी हुई है,शहीदों की वीरांगनाओं ने अपना हक मांगा तो आवाज़ उठाने पर गिरफ्तार किया गया,

भीलवाड़ा में 13 साल की बच्ची के रेप करके भट्टी में डाल देने की घटना पूरे प्रदेश को झकझोर करती है,कोटखावदा की बेटी बादाम देवी के पिहर जाते समय हुई रेप की घटना में सरकार द्वारा दिया हुआ आस्वासन पूरा नही हुआ,जल जीवन मिशन में घोटाला,खान घोटाला में कोई कार्यवाही नही हुई,गणपति प्लाजा में 36 करोड़ ओर सोना भ्रस्टाचार का मिला हैअपने सम्बोधन में कांग्रेस से आये चाकसू पूर्व विधायक अशोक तंवर ने भी जनता को आश्वस्त करवाया की सभी मिलकर अधिक से अधिक वोट से जीताकर भाजपा का परचम लहरायेंगे। सभा मे बावन दास महाराज,गणपत पुनिया, विधानसभा मीडिया संयोजक मोहित अग्रवाल,पंचायत समिति प्रधान,प्रह्लाद मीणा , मण्डल अध्यक्ष गिर्राज मीना,महावीर जैन,राकेश मीणा सहित हजारों की संख्या में आमजन उपस्थित रहे ।

 210 total views,  2 views today

Spread the love