• May 21, 2022

MP Viral Video: मनासा में पिटाई से बुजुर्ग की मौत, आरोपित भाजपा नेता फरार

MP Viral Video: मनासा में पिटाई से बुजुर्ग की मौत, आरोपित भाजपा नेता फरार

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश के नीमच में एक बुजुर्ग के साथ अमानवीय हरकत की गई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स बुजुर्ग व्यक्ति को जोर-जोर से चांटे मार रहा है और उससे उसकी पहचान साबित करने को कह रहा है. यह वाकया नीमच जिले के मनासा का बताया जा रहा है. यह बुजुर्ग रतलाम जिले के सरसी निवासी भंवरलाल चत्तर जैन जिनकी उम्र 65 हैं, जो कि मानसिक रूप से कमजोर थे.

 

रिपोर्ट्स के अनुसार रतलाम जिले की सबसे बुजुर्ग सरपंच पिस्ताबाई चत्तर (86) के बड़े बेटे भंवरलाल जैन (65) की BJP नेता ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बुजुर्ग को मुसलमान होने के शक में मार डाला गया। मरने वाला शख्स एक अन्य BJP नेता का भाई था। सरपंच का पूरा परिवार 15 मई को भेरूजी पूजा करने चित्तौड़गढ़ गया था। 16 मई को पूजा-पाठ के बाद भंवरलाल लापता हो गए। गुरुवार को उनका शव मनासा (नीमच) में पुलिस थाने से आधा किमी दूर रामपुरा रोड पर मिला था। अब भंवरलाल को पीटने का VIDEO सामने आया है।

 

बुजुर्ग को पीटने वाला BJP नेता दिनेश कुशवाहा है। VIDEO में वह भंवरलाल से आधारकार्ड दिखाने का कहकर बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहा है। दिनेश ने नाम-पता पूछा तो मानसिक रूप से कमजोर भंवरलाल के मुंह से मोहम्मद निकला। यह सुनकर दिनेश टूट पड़ा। उसने आधारकार्ड मांगा और भंवरलाल को लगातार चांटे मारे। पुलिस ने मनासा (रतलाम) के दिनेश कुशवाहा पर FIR दर्ज कर ली है। दिनेश भाजपा युवा मोर्चा और नगर इकाई में पदाधिकारी रहा है। उसकी पत्नी मनासा नगर परिषद में वार्ड नंबर 3 से भाजपा की पार्षद रही है।

 473 total views,  4 views today

Spread the love