• May 21, 2022

Shimron Hetmyer की बीवी पर कॉमेंट कर बुरे फंसे सुनील गावस्कर, ट्विटर पर मचा बवाल

Shimron Hetmyer की बीवी पर कॉमेंट कर बुरे फंसे सुनील गावस्कर, ट्विटर पर मचा बवाल

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 सीजन में शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने शानदार जीत दर्ज और दूसरे नंबर पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई भी कर लिया है. राजस्थान ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी. इसी मैच में कमेंट्री कर रहे भारतीय लीजेंड सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने राजस्थान टीम के प्लेयर शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की पत्नी निरवानी पर एक ऐसा कमेंट किया, जिससे हर तरफ उनकी जमकर आलोचना हो रही है. फैन्स ने इसे भद्दा कमेंट करार दिया.

 

दरअसल, मैच में राजस्थान टीम 151 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी थी. इसी दौरान टीम ने 15 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 104 रन बना लिए थे. क्रीज पर वेस्टइंडीज के प्लेयर शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) मौजूद थे. शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) क्रीज पर आने वाले नए बल्लेबाज थे. राजस्थान टीम को जीत के लिए 30 बॉल पर 47 रनों की जरूरत थी. इसी दौरान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने मजाकिया अंदाज में हेटमायर की पत्नी को लेकर भद्दा कमेंट कर दिया.

निरवानी पर क्या कमेंट किया गावस्कर ने?

कमेंट्री के दौरान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा, ‘शिमरन हेटमायर की पत्नी ने डिलिवर कर दिया है. क्या शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) अब राजस्थान के लिए डिलिवर करेंगे?’ दरअसल, शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) की पत्नी ने 10 मई को ही बच्चे को जन्म दिया है. तब हेटमायर अपनी पत्नी के साथ ही मौजूद थे. सब कुछ ठीक होने के बाद हेटमायर दोबारा भारत आए और टीम के साथ जुड़कर ग्रुप स्टेज का अपना आखिरी मैच खेला. हालांकि शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) मैच में कुछ खास नहीं कर सके औऱ 6 रन बनाकर आउट हो गए.

 615 total views,  2 views today

Spread the love