• July 15, 2022

लॉर्ड्स में मिले MS धोनी और सुरेश रैना, फोटो देख इमोशनल हुए CSK फैन्स

लॉर्ड्स में मिले MS धोनी और सुरेश रैना, फोटो देख इमोशनल हुए CSK फैन्स

स्पोर्ट्स डेस्क। भारत और इंग्लैंड (India Vs England) के बीच गुरुवार (14 जुलाई) को लॉर्ड्स में सीरीज़ का दूसरा वनडे मैच खेला गया. मैदान पर जब भारत-इंग्लैंड के प्लेयर्स मैच खेल रहे थे, तब स्टैंड्स से एक तस्वीर सामने आई जो सोशल मीडिया पर छा गई. टीम इंडिया के दो बड़े सितारे महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) एक साथ नज़र आए. सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अपने इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ तस्वीर साझा की. दोनों ने लंबे वक्त तक एक साथ टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए क्रिकेट खेला है, ऐसे में दोनों का स्पेशल कनेक्शन है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3)


खास बात ये है कि सुरेश रैना (Suresh Raina) का जब से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से साथ छूटा, उसके बाद ये पहली बार हुआ जब वह एमएस धोनी के साथ नज़र आए हैं. थाला और चिन्ना थाला के नाम से मशहूर दोनों की जोड़ी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. CSK के फैन्स ट्विटर पर इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि आईपीएल 2021 के दौरान सुरेश रैना (Suresh Raina) और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कुछ विवाद हुआ था. जिसके बाद वह सभी मैच नहीं खेल पाए थे.

 

उसके बाद मेगा ऑक्शन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने सुरेश रैना (Suresh Raina) को खरीदा नहीं था. सीएसके के अलावा किसी और टीम ने भी सुरेश रैना (Suresh Raina) को नहीं खरीदा था, ऐसे में वह आईपीएल 2022 खेल ही नहीं पाए थे. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और सुरेश रैना (Suresh Raina) ने एक ही दिन इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया था.

 326 total views,  4 views today

Spread the love