• August 17, 2022

एलन मस्क ने नई डील का ऐलान किया, इंटरनेट पर मची सनसनी

एलन मस्क ने नई डील का ऐलान किया, इंटरनेट पर मची सनसनी

इंटरनेट डेस्क। एलन मस्‍क (Elon Musk)। दुनिया के सबसे अमीर शख्‍स। धरती से आसमान और सोशल मीडिया तक उनका राज है। वह अक्‍सर ही सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर वह चर्चा में आ गए। बुधवार को उनके एक ट्वीट ने हड़कंप मचा दिया। टेस्ला के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एलन मस्‍क (Elon Musk) ने बुधवार अपने एक ट्वीट में लिखा है कि वे इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) को खरीदने जा रहे हैं। एलन मस्‍क (Elon Musk) ने लिखा कि मैं मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) खरीद रहा हूं। उनके इस ट्वीट के बाद इंटरनेट पर एक बार फिर सनसनी बन गई है।

दरअसल, एलन मस्‍क (Elon Musk) आए दिन कई अप्रत्याशित कदम उठाते रहते हैं। पिछले दिनों वे ट्विटर को लेकर दुनियाभर में जबरदस्त चर्चा में थे। उन्होंने ऐलान किया था कि वे ट्विटर को खरीद रहे हैं। हालांकि उनकी यह डील फाइनल नहीं हो पाई थी। अब वे एक बार फिर इसी तरह का ऐलान कर चर्चा में आ गए हैं। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

बता दे की मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) फुटबॉल क्लब ग्रेटर मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफोर्ड में स्थित एक इंग्लिश फुटबॉल क्लब है। यह दुनिया में सबसे अधिक लोकप्रिय फुटबॉल क्लबों में से एक है। इसी क्लब की तरफ से दिग्गज क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) भी खेलते हैं। इसी क्लब को खरीदने की बात एलन मस्‍क (Elon Musk) कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आपके खरीदने से हो सकता है कि क्लब के प्रदर्शन में सुधार हो जाए।

 475 total views,  4 views today

Spread the love