• July 26, 2022

नवदीप सैनी का काउंटी चैंपियनशिप में कहर, कैंट के लिए किया शानदार प्रदर्शन

नवदीप सैनी का काउंटी चैंपियनशिप में कहर, कैंट के लिए किया शानदार प्रदर्शन

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने कैंट की तरफ से काउंटी चैंपियनशिप मैच में लंकाशायर के खिलाफ बारिश से प्रभावित पहले दिन 45 रन देकर 3 विकेट लेकर शानदार प्रदर्शन किया। बारिश के कारण पहले दिन केवल 34.2 ओवर का खेल ही हो पाया। नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने 11 ओवर के और 45 रन देकर तीन विकेट लिए। लंकाशायर ने दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 112 रन बनाए थे। भारतीय ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) छह रन जबकि कप्तान स्टीवन क्राफ्ट (Steven Kraft) 21 रन बनाकर खेल रहे थे।


नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने सलामी बल्लेबाज ल्यूक वेल्स (35), कीटन जेनिंग्स और रॉब जोंस के विकेट लिए। जोंस को नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने पहली गेंद पर पगबाधा आउट किया। नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने पांचवी और छठी गेंद पर विकेट लिए लेकिन क्राफ्ट ने उनकी हैट्रिक नहीं बनने दी।

जहां तक भारतीय टीम का सवाल है तो नवदीप सैनी (Navdeep Saini) अभी टीम से बाहर हैं। इंग्लैंड के खिलाफ इस महीने के शुरू में बर्मिंघम में हुए 5वें टेस्ट मैच से पहले वह नेट गेंदबाज के रूप में भारतीय टीम के साथ थे। भारत की तरफ से अगस्त 2019 में टी20 क्रिकेट में डेब्यू करने वाले 29 वर्षीय नवदीप सैनी (Navdeep Saini) अभी तक प्रत्येक पर प्रारूप में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने पिछले सप्ताह कैंट की तरफ से वारविकशायर के खिलाफ 177 रन की जीत में 7 विकेट लिए थे। इनमें पहली पारी में लिए गए 5 विकेट भी शामिल हैं।

 417 total views,  2 views today

Spread the love