• August 1, 2022

संजय राउत पर ED के ऐक्शन से खुश हुईं नवनीत राणा, दिया ये बयान

संजय राउत पर ED के ऐक्शन से खुश हुईं नवनीत राणा, दिया ये बयान

इंटरनेट डेस्क। शिवसेना नेता संजय राउत पर हुए ईडी के ऐक्शन पर अमरावती की सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) की प्रतिक्रिया सामने आई है। अकसर शिवसेना पर हमलावर रहने वालीं नवनीत राणा (Navneet Rana) ने कहा कि यह कार्रवाई तो ईडी को कई महीने पहले ही कर देनी चहिए थी। उन्होंने कहा कि पात्रा चॉल समेत कई जगहों पर घोटाला हुआ है। उन्होंने कहा कि संजय राउत (Sanjay Raut) 25 से 30 कंपनियों में पार्टनर हैं और उनके साथ मिलकर भ्रष्टाचार कर रहे थे। यही नहीं नवनीत राणा (Navneet Rana) ने कहा कि जनता की गाढ़ी कमाई को भ्रष्टाचार के जरिए खाने वालों के खिलाफ ईडी को ऐक्शन लेने का अधिकार है।

नवनीत राणा (Navneet Rana) ने कहा कि संजय राउत (Sanjay Raut) तो ईडी के समन का ही जवाब नहीं दे रहे थे। कभी सरकार गठन की बात करते थे तो कभी कहते थे कि संसद के सत्र में व्यस्त हूं। भ्रष्टाचार के मामलों में वही जवाब नहीं दे पाता हो, जो गलत हो। महाराष्ट्र की जनता भ्रष्टाचार करने वालों के विरुद्ध जरूर लड़ेगी। यही छत्रपति शिवाजी महाराज ने हमें सिखाया था। उन्होंने कहा कि यदि आप इतने चरित्रवान हैं तो पहले ही आपको पूछताछ में शामिल होना चाहिए था। यदि आप गरीबों की कमाई से संपत्ति बनाते हैं तो फिर ईडी को पूरा अधिकार है कि पूछताछ की जाए।

अमरावती की सांसद शिवसेना पर लगातार हमलावर रही हैं। यही नहीं उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार के कार्यकाल में उन्हें और उनके पति रवि राणा (Ravi Rana) को गिरफ्तार करके जेल भी भेजा गया था। उन्होंने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के घर के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था, जिसके बाद महाराष्ट्र की राजनीति में बवाल मच गया था। इसी मसले पर नवनीत राणा (Navneet Rana) के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी और फिर उन्हें जेल जाना पड़ा था। करीब दो सप्ताह के बाद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके पति को बेल मिली थी। नवनीत राणा (Navneet Rana) अकसर शिवसेना पर अटैक करती रही हैं। यही नहीं सीधे उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर भी वह कई बार निशाना साध चुकी हैं।

 448 total views,  2 views today

Spread the love