• April 29, 2022

डांस दीवाने जूनियर्स में ऋषि कपूर को याद कर रो पड़ी नीतू कपूर, बोलीं-हर रोज कोई न कोई उनकी…

डांस दीवाने जूनियर्स में ऋषि कपूर को याद कर रो पड़ी नीतू कपूर, बोलीं-हर रोज कोई न कोई उनकी…

मुंबई l 67 साल की उम्र में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का अप्रैल 2020 में निधन हो गया। लंबे समय तक कैंसर जैसी बीमारी से जूझने के बाद ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) जिंदगी से जंग हार गए। उनके निधन के बाद से कई मौकों पर उनकी पत्नी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) उन्हें याद करती हुई नजर आती हैं और सोशल मीडिया पर भी कई पुराने पलों की यादों को ताजा करती हैं। हाल ही में डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नीतू कपूर (Neetu Kapoor) एक बार फिर से पति ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करके बेहद भावुक हो गईं और उनकी आंखें नम हो गई।

कंटेस्टेंट की दादी ने शेयर की पुरानी यादें

डांस दीवाने जूनियर के आगामी एपिसोड में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ एक कंटेस्टेंट की दादी ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से अपने पति की पहली मुलाकात की यादों को ताजा किया। उन्होंने कहा, ‘1974 में मेरे पति ऋषि जी से मिले थे, वह हमेशा उनके बारे में बात करते थे। ऋषि जी ने मेरे पति को हमेशा सपोर्ट किया है और आज मैं उनके लिए एक गाना गाना चाहती हूं’। जैसे ही कंटेस्टेंट की दादी ने लंबी जुदाई गाना गया, नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को याद करके काफी भावुक हो गई।

 

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कहा हर कोई मुझे उनकी याद दिलाता है

भावुक हुईं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी मंच पर आईं और उन्होंने अपने को-जजेज को बताया कि कैसे लोग ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) से जुड़ी पुरानी यादों को ताजा करते हुए उनके पास आते हैं और उन्हें हमेशा ऐसा लगता है कि वह उनसे जुड़ी हुई हैं। नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, ‘ऋषि जी आज यहां नहीं है, लेकिन मैं हर दिन किसी न किसी ऐसे शख्स से मिलती हूं, जो मुझे उनकी याद दिला देता है। हर किसी की उनसे जुडी हुई कोई न कोई कहानी है, वह हमेशा मेरे साथ हैं’।

 497 total views,  4 views today

Spread the love