• April 29, 2022

KKR vs DC: मैच में सपोर्ट करने पहुंची कप्तान पंत गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, तस्वीरें हुई वायरल

KKR vs DC: मैच में सपोर्ट करने पहुंची कप्तान पंत गर्लफ्रेंड ईशा नेगी, तस्वीरें हुई वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क। IPL 2022 का 41वां मैच दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला गया। इस मैच को देखने के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के गर्लफ्रेंड ईशा नेगी (Isha Negi) भी मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) पहुंची थीं। वह ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए लेडी लक साबित हुईं और दिल्ली की टीम ने आसानी से मैच जीत लिया।


इसी साल ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शा नेगी (Isha Negi) को बर्थडे विश किया था। इस पर रिएक्ट करते हुए शा नेगी (Isha Negi) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को आई लव यू भी कहा था। पंत और ईशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने लगभग दो साल पहले ईशा नेगी (Isha Negi) के साथ छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें शेयर की थी। इसके बाद से ही दोनों के रिलेशन में होने की खबरें चल रही हैं। अब तक दोनों में से किसी ने खुलकर इस बारे में बात नहीं की है। ईशा नेगी स्टैंड में दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की बहन साक्षी पंत के साथ बैठी नजर आईं। वह दिल्ली टीम की सफलता पर चीयर करती दिखीं।

मैच शुरू होने के वक्त भी टीवी स्क्रीन पर ईशा नेगी (Isha Negi) और साक्षी को दिखाया गया। बीच में कई बार जब कैमरा उन तक पहुंचा तो दोनों एक-दूसरे से बातें करती भी दिखीं। उनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। यूजर्स ने ईशा नेगी (Isha Negi) को भाभी तक कह दिया। अपने ग्लैमरस अंदाज से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों और मॉडल्स को मात देने वाली ईशा नेगी उत्तराखंड की रहने वाली हैं। वह पेशे से इंटीरियर डेकोर डिजाइनर हैं।

 736 total views,  2 views today

Spread the love