• January 21, 2023

Nora Fatehi: ‘फिर से धोखेबाज बीवी बनीं नोरा फतेही’, रिलीज होते ही छा गया गाना

Nora Fatehi: ‘फिर से धोखेबाज बीवी बनीं नोरा फतेही’, रिलीज होते ही छा गया गाना

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. दरअसल दोनों एक साथ पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में नजर आ रहे हैं. दोनों का नया गाना ‘अच्छा सिला दिया’ गुरुवार को यानी कि आज रिलीज हुआ है. रिलीज होते ही गाना इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है.

बता दे की सोनू निगम (Sonu Nigam) की आवाज में गए गाने ‘अच्छा सिला दिया’ का नया वर्जन है. ये गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि रिलीज के महज़ 3 घंटे के अंदर ही गाने को एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. ये सॉन्ग एक दिलचस्प कहानी पर आधारित है जिसे देखकर आप उसे बीच में छोड़ नहीं पाएंगे.

 

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. रिलीज होने के साथ ही ये गाना इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. ये सॉन्ग साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेवफा सनम’ के गाने ‘अच्छा सिला दिया’ का नया वर्जन है. गाने में नोरा फतेही (Nora Fatehi) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की केमिस्ट्री को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. इस गाने में न सिर्फ दोनों के लुक फैंस को भा रहे हैं बल्कि इसमें दिखाई गई दिलचस्प कहानी भी लोगों का दिल छू रही है.

 58 total views,  4 views today

Spread the love