• December 4, 2021

ऐसा करने पर ही गेस्ट को कैटरीना-विक्की की शादी मिलेगी एंट्री!

ऐसा करने पर ही गेस्ट को कैटरीना-विक्की की शादी मिलेगी एंट्री!

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म सेलिब्रिटी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी को लेकर सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा कस्बे स्थित सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट (Six Senses Barwara Fort) होटल में तैयारियों की जा रही है. लेकिन कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) का खतरा कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर भी मंडरा रहा है. जिसके बाद शादी में शामिल होने आ रहे मेहमानों पर भी सख्ती बरती जाएगी.

कैटरीना कैफ और विकी कौशल (Vicky Kaushal ) की शादी को लेकर जिला प्रशासन (District Administration) पूरी तरह से अलर्ट हो चुका है. सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में आयोजित होने वाली कैटरीना कैफ (Katrina Kaif News) एवं विकी कौशल की शादी में किसी तरह की कोई सुरक्षा में चूक ना हो इसको लेकर जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन कलेक्ट्रेट सभागार में होटल मैनेजमेंट एवं इवेंट कंपनी से जुड़े प्रतिनिधियों की बैठक भी ले चुके है. शादी समारोह के कार्यक्रम 7 दिसंबर से लेकर 10 दिसंबर तक होने हैं, जिसमें आधिकारिक रूप से 120 मेहमानों के आने की सूचना प्रशासन को दी गई है.

मेहमानो के लिए बनाये गए दिशा निर्देश

सभी लोगों का डबल डोज वैक्सीनेटेड होना जरूरी होगा, साथ ही आने वाले मेहमानों को RT-PCR टेस्ट की 24 घंटे पुरानी रिपोर्ट भी दिखानी होगी। ऐसा नहीं होने पर मेहमानों का मौके पर यह टेस्ट कराना होगा. इसके बिना गेस्ट को एंट्री नहीं मिलेगी. ओमीक्रोन कोविड-19 को लेकर किसी तरह की कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी।

 443 total views,  2 views today

Spread the love