• November 8, 2023

प्लेसमेंट कम इंटर्नशिप ड्राइव का आयोजन

प्लेसमेंट कम इंटर्नशिप ड्राइव का आयोजन

जयपुर। आईआईएस (डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी) के स्कूल ऑफ मीडिया एवं प्लेसमेंट सैल के सहयोग से मंगलवार को हुए प्लेसमेंट कम इंटर्नशिप ड्राइव में मीडिया स्टूडेंट्स के इंटरव्यू लिए गए। इस दौरान स्टूडेंट्स ने मीडिया विशेषज्ञों के समक्ष जर्नलिज्म पर अपनी सृजनात्मक पैनी नजर, विवेकपूर्ण सटीक न्यूज लिखने की समझ, धैर्य और रचनात्मक व सकारात्मक सोच समेत संघर्ष के साथ चुनौतियों का सामना करने जैसी बुनियादी बिन्दुओं पर अपनी बातें रखी।

तकरीबन 50 ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट मीडिया स्टूडेंट्स ने अपने टैलेंट का बखूबी प्रदर्शन किया। उनका विभिन्न मीडिया संस्थानों के लिए साक्षात्कार किया गया। इन संस्थानों में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक, डिजिटल और अन्य मीडिया इंडस्ट्रीज शामिल रहीं। मीडिया संस्थानों ने स्टूडेंट्स की राइटिंग,स्पीकिंग एवम टेक्निकल स्किल्स को परखा।

इस अवसर एडवाइजर डॉ. शिप्रा माथुर ने बताया कि डिपार्टमेंट की ओर से समय-समय पर मीडिया इंडस्ट्री इंटरेक्शन के साथ-साथ मीडिया के अलग-अलग वर्टिकल्स में वर्कशॉप्स और ट्रेनिंग का आयोजन किया जाता है। इस मौके पर डॉ. रुचि गोस्वामी, डॉ. आस्था सक्सेना, डॉ. अदिति पारीक, साक्षी ग्रोवर और डॉ. वैशाली गुप्ता मौजूद रहीं।

 93 total views,  4 views today

Spread the love