• June 3, 2022

हमारे गैंग ने ही सिद्धू मूसेवाला को मारा, दिल्ली पुलिस के सामने बिश्नोई ने कबूला गुनाह

हमारे गैंग ने ही सिद्धू मूसेवाला को मारा, दिल्ली पुलिस के सामने बिश्नोई ने कबूला गुनाह

नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Musewala) हत्याकांड में आरोपी माने जा रहे कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Musewala) को उसके गैंग ने ही मरवाया है। हालांकि, इसमें उसका कोई हाथ नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने यह भी कहा कि उसे सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Musewala) हत्याकांड के बारे में टीवी देखकर ही पता चला था।

लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) पर सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Musewala) की हत्या में शामिल होने का संदेह है। उसने कहा कि कॉलेज के वक्त से ही विक्की मिददुखेड़ा मेरे बड़े भाई जैसा था। हमारे ग्रुप ने उसकी मौत का बदला लिया है। हालांकि, उसने कहा कि इस बार ये काम मेरा नहीं है क्योंकि में लगातार जेल में बंद था और फोन भी इस्तेमाल नहीं कर रहा था, लेकिन लॉरेंस ने यह जरूर कबूल किया है कि सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Musewala) की हत्या में उसके गैंग का ही हाथ है।

लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने यह भी कबूल किया कि पंजाब का एक मशहूर सिंगर भी अपना भाई है, जिसका नाम सुरक्षा कारणों से नहीं उजागर किया जा सकता है। लॉरेंस ने कहा कि मुझे तो तिहाड़ जेल में टीवी देखकर इस हत्याकांड के बारे में पता चला।माना जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) गैंग को जेल के बाहर से ऑपरेट करने वाला सचिन बिश्नोई भी मूसेवाला की हत्या की साजिश में शामिल था।

 343 total views,  2 views today

Spread the love