• August 28, 2022

पाकिस्तानी जबरा फैन ने रोहित शर्मा से मांगी जादू की झप्पी, VIDEO हुआ वायरल

पाकिस्तानी जबरा फैन ने रोहित शर्मा से मांगी जादू की झप्पी, VIDEO हुआ वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क। शनिवार को शुरू हुए एशिया कप (Asia Cup 2022) को लेकर भले ही मैदान के बाहर मीडिया सहित तमाम मंचों पर भारत और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के मुकाबले को लेकर जोर-शोर से चर्चा और प्रतिद्वंद्विता की बातें चल रही हों, लेकिन मैदान पर भारतीय खिलाड़ी यहां दुबई में मैदान पर अपने बर्ताव से दुनिया भर के चाहने वालों का दिल जीत रहे हैं.


एकदिन पहले ही टीम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के एक-एक खिलाड़ी ने बाउंड्री पर शाहीन आफरीदी (Shaheen Afridi) से मुलाकात होने पर उनका डिटेल से हाल-चाल लिया, तो फैंस पर भी टीम इंडिया का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. जिसकी तस्वीरें और VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिन्हे फैंस भी बहुत पसंद कर रहे है। वहीं, भारतीय खिलाड़ी सिर्फ अपने ही नहीं, बल्कि यहां रह रहे पाकिस्तानी प्रशंसकों के बीच भी खासे लोकप्रिय हैं. इसका सबूत एक बार तब देखने को मिला, जब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ट्रेनिंग के बाद पवेलियन की ओर लौट रहे थे, तो जाली के पीछे पाकिस्तान फैंस उसने हाथ मिलने और बतियाने को उनकी ओर देर पड़े.

इन्हीं प्रशंसकों में एक फैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से उनसे गले मिलने की गुहार लगाने लगा. फैंस के इस अंदाज शुरुआत में रोहित शर्मा (Rohit Sharma)ने कहा, “यहां से कैसे गले मिल लूं.” लेकिन फैंस के ज्यादा जोर देने पर भारतीय कप्तान इनकार नहीं कर सके. और फिर उन्होंने जाली के पीछे से ही “खास अंदाज” में इस फैंस को जादू की झप्पी देकर इस फैंस की मुराद पूरी की, तो उनका यह चाहने वाला बाग-बाग हो गया.

 425 total views,  2 views today

Spread the love