• October 14, 2022

पाकिस्तान के वित्त मंत्री की अमेरिका में इस तरह हो गई बेइज्जती, देखें वीडियो

पाकिस्तान के वित्त मंत्री की अमेरिका में इस तरह हो गई बेइज्जती, देखें वीडियो

इंटरनेट डेस्क। पाकिस्तान के एक और मंत्री की विदेश में बेइज्जती हो गई। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (IMF) और विश्व बैंक की सालाना बैठक में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को अमेरिका पहुंचे पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशाक डार (Ishaq Dar) को लोगों ने खुलेआम चोर और झूठा कहा।

गुरुवार को ट्विटर शेयर किए गए एक वीडियो में एक शख्स पाकिस्तान के मंत्री को यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि- तुम झूठे हो, तुम चोर हो। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। जिन्हे आप इस पोस्ट में देख सकेंगे। बता दे की मंत्री के साथ चल रहे एक पाकिस्तानी अधिकारी गुस्से से तमतमा गया। उसने लोगों को जवाब भी दिया। अधिकारी ने कहा, “आप मुझे नहीं जानते हैं। एक चतुर गधा बनने की कोशिश मत करो।

 

आपको बता दें कि इससे पहले सितंबरपाकिस्तान के सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब (Maryam Aurangzeb) को लंदन के एक कैफे में इसी तरह के विरोध का सामना करना पड़ा था। कथित तौर पर इमरान खान के समर्थकों ने उनका विरोध किया था। प्रदर्शनकारियों ने मरियम औरंगजेब (Maryam Aurangzebसे कहा, “जनता का पैसा लूटकर आप लंदन में मौज कर रही हो। वाशिंगटन में IMF और विश्व बैंक की वार्षिक बैठकें चल रही हैं। बाढ़ से तबाह पाकिस्तान विभिन्न देशों के साथ ऋणों के पुनर्निर्धारण की मांग कर रहा है।

 382 total views,  2 views today

Spread the love