• August 17, 2022

रोहित की एक झलक के लिए लोगों ने जाम कर दी सड़क, वायरल हुआ VIDEO

रोहित की एक झलक के लिए लोगों ने जाम कर दी सड़क, वायरल हुआ VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क। कभी-कभी सेलिब्रिटीज को फैंस की वजह से परेशानी का भी सामना करना पड़ जाता है। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। भारतीय टीम के कप्तान रोहित देश में लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं।रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) से पहले मिनी ब्रेक पर हैं. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है. इसी कड़ी में रोहित अपने दोस्त से मिलने मुंबई के एक रेस्टोरेंट में गए तो हजारों फैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की झलक पाने के लिए जमा हो गए. भारी संख्या में प्रशंसकों को देखते हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सुरक्षा गार्ड्स को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

 

वेस्टइंडीज के खिलाफ कामयाब सीरीज के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) समेत सीनियर खिलाड़ियों को एशिया कप से पहले एक छोटा ब्रेक दिया गया है. ऐसे में केएल राहुल (KL Rahul) के नेतृत्व में 3 मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए भारतीय टीम जिम्बाब्वे पहुंच चुकी है. वैसे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए ये ब्रेक का प्लान अच्छा नहीं रहा है. मुंबई में ‘द टेबल’ रेस्टोरेंट के दौरे के दौरान हजारों समर्थक भारतीय कप्तान को देखने के लिए जमा हो गए, जिससे एक बड़ा ट्रैफिक जाम भी लग गया.

 

भारतीय क्रिकेटरों को भारत के बाहर घूमने के दौरान भीड़ का सामना नहीं करना पड़ता है. इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और यूरोप में वे बिना सुरक्षा काफिले के खुलेआम घूमते हैं. बता दे की इस बीच भारतीय टीम के खिलाड़ियों को एशिया कप से पहले एक फिटनेस शिविर के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में एकत्रित होना है. गौरतलब है कि टीम इंडिया 23 अगस्त को दुबई के लिए रवाना होगी.

 397 total views,  2 views today

Spread the love