• August 16, 2022

ICC वर्ल्ड कप का सबसे तेज शतक लगाने वाले इस दिग्गज बल्लेबाज ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

ICC वर्ल्ड कप का सबसे तेज शतक लगाने वाले इस दिग्गज बल्लेबाज ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा

स्पोर्ट्स डेस्क। आयरलैंड के स्टार ऑलराउंडर केविन ओ ब्रायन (Kevin O’Brien) ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है. केविन ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके इस बात की घोषणा की. केविन ओ ब्रायन (Kevin O’Brien) ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में अविश्वसनीय समर्थन के लिए अपने कोच, परिवार, वाइफ और आयरिश प्रशंसकों को खासतौर पर आभार जताया.

केविन ओ ब्रायन (Kevin O’Brien) सबसे लंबे समय तक खेलने वाले आयरिश क्रिकेटरों में से एक रहे हैं. केविन ओ ब्रायन (Kevin O’Brien) ने अपने 16 साल के करियर में आयरलैंड के लिए सभी प्रारूपों को मिलाकर 266 मैचों में भाग लिया. केविन ओ ब्रायन (Kevin O’Brien) ने अपने पोस्ट में खुलासा किया कि वह इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में टी 20 विश्व कप (T20 World Cup) के बाद रिटायरमेंट की सोच रहे थे. लेकिन पिछले साल के विश्व कप में आयरिश टी 20 टीम के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद उन्होंने समय से पहले ही रिटायरमेंट लेने का फैसला किया.

बता दे की आयरलैंड को टी20 विश्व कप 2021 (T20 World Cup 2021) में अपने आखिरी मुकाबले में नामीबिया के खिलाफ अपमानजनक हार का सामना करना पड़ा था. संयोग से वह मुकाबला केविन ओ ब्रायन (Kevin O’Brien) का आखिरी इंटरनेशनल मैच साबित हुआ. केविन ओ ब्रायन के नाम पर इंटरनेशनल क्रिकेट में 3619 रन के अलावा 114 विकेट भी दर्ज हैं. वह टेस्ट में शतक जड़ने वाले आयरलैंड के इकलौते बल्लेबाज हैं.

 405 total views,  2 views today

Spread the love