• August 9, 2022

इस अभिनेता के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, जानें पूरा मामला!

इस अभिनेता के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर, जानें पूरा मामला!

मुंबई। न्यूड फोटोशूट करवाने के बाद से ही बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले जहां सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया और मीम बनाए गए वहीं बाद में उनके खिलाफ कई अलग-अलग शहरों में शिकायत दर्ज करा दी गई। अब इसी क्रम में उनके खिलाफ कलकत्ता हाई कोर्ट में याचिका दायर करवाई गई है।

बता दे की न्यूड फोटोशूट करवाने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ Public Interest Litigation (PIL) दायर करवाते हुए याचिकाकर्ता ने कोर्ट से विनती की है कि वह पश्चिम बंगाल सरकार और अन्य इस मामले से जुड़ी सभी अथॉरिटीज को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फोटोशूट वाली मैगजीन की सभी प्रिंटेड कॉपीज सीज करने का आदेश दे।

एडवोकेट नाजिया इलाही खान ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के खिलाफ केस फाइल करते हुए जनता के एक बड़े तबके के ओपिनियन के आधार पर इन तस्वीरों को अश्लील बताया है। इसके अलावा याचिका में यह भी दावा किया गया है कि बाजीराव मस्तानी स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का फोटोशूट पश्चिम बंगाल में बड़े पैमाने पर जनता के दिमाग को गलत दिशा में धकेलता है, खासकर नाबालिगों को।

 495 total views,  2 views today

Spread the love