• January 23, 2023

रोहित शर्मा को मैदान पर खुलेआम गले लगाने वाले बच्चे पर पुलिस लेगी बड़ा एक्शन? रायपुर में मचा था बवाल

रोहित शर्मा को मैदान पर खुलेआम गले लगाने वाले बच्चे पर पुलिस लेगी बड़ा एक्शन? रायपुर में मचा था बवाल

इंटरनेट डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा वनडे (IND vs NZ 2nd ODI) रायपुर में खेला गया. इस मुकाबले को भारत ने 8 विकेट से अपने नाम किया. हालांकि मुकाबला कुछ देर के लिए उस समय रोकना पड़ा, जब मैदान पर एक लड़का सीधे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के पास पहुंच गया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. अब उससे जुड़ा अपडेट सामने आया है. रायपुर में खेले गए सीरीज के दूसरे ODI के दौरान एक हैरान करने वाला वाकया हुआ. पारी के 10वें ओवर में जब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ओवर की 5वीं गेंद खेलने के लिए तैयार हो रहे थे, तभी अचानक हिटमैन का एक फैन सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए उनके गले लग गया.

 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी अचानक बच्चे को अपने इतने करीब पाकर हैरानी से देखते रह गए. इसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी बच्चे को गले से लगाया. इसके बाद सुरक्षाकर्मी ने आकर बच्चे को पीछे से पकड़ लिया और जोर से खींचकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से दूर करने की कोशिश की. इसके बाद रायपुर के मैदान पर शोर काफी तेज हो गया. मासूम फैन के साथ सुरक्षाकर्मी का ऐसा सलूक देखकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हरकत में आए. उन्होंने सुरक्षा गार्ड को कहा कि वह बच्चे के साथ कुछ ना करें और आराम से मैदान से बाहर लेकर जाएं.

अब खबर आ रही है कि जिस फैन ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सरेआम गले लगाया, वह नाबालिग है. मैदान के सुरक्षाकर्मियों ने उस फैन को पकड़ा जरूर, लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उसके खिलाफ किसी तरह का एक्शन नहीं लेने को कहा था. इतना ही नहीं, पुलिस ने भी उस फैन के खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उसे चेतावनी देकर तभी छोड़ दिया गया था और भविष्य में फिर कभी ऐसा ना करने की सलाह दी

 68 total views,  2 views today

Spread the love