• July 21, 2022

Ponting-Kohli: खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली को लेकर रिकी पोंटिंग ने दिया ये बयान, कहा…

Ponting-Kohli: खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली को लेकर रिकी पोंटिंग ने दिया ये बयान, कहा…

स्पोर्ट्स डेस्क। खराब फॉर्म से जूझ रहे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को क्या टी-20 वर्ल्डकप में जगह नहीं मिलेगी? विराट कोहली (Virat Kohli) हर किसी के निशाने पर है और ये सवाल जोर-शोर से उठ रहा है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का खुलकर बचाव किया है. पोंटिंग का कहना है कि अगर मैं भारतीय टीम में होता तो कभी विराट कोहली को टीम से बाहर नहीं करता.

ICC से एक लंबे इंटरव्यू में रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने विराट कोहली (Virat Kohli)की मौजूदा फॉर्म पर बात की. रिकी पोंटिंग बोले कि अगर आप वर्ल्डकप से ठीक पहले विराट कोहली (Virat Kohli) को बाहर करोगे, उनकी जगह कोई आता है और उसके लिए चीज़ें अच्छी हो जाती हैं तब विराट कोहली के लिए वापसी मुश्किल होगी.

 

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर ने कहा कि अगर मैं भारतीय टीम होता, तब विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ बना रहता क्योंकि मुझे ऐसे फेज़ के बारे में पता है. कोच-कप्तान के रूप में मेरी कोशिश होगी कि मैं विराट कोहली (Virat Kohli) से सारा प्रेशर कम कर दूं, ताकि वह चीज़ों को एन्जॉय करे और रन बनाना शुरू कर दे. विराट कोहली (Virat Kohli) की ताज़ा फॉर्म पर रिकी पोंटिंग ने कहा कि अगर मैं विरोधी टीम का कप्तान होता तो मैं भारतीय टीम से डरता क्योंकि विराट कोहली (Virat Kohli) टीम में है. शायद मेरे लिए चिंता का विषय ये होता कि वह मेरी टीम में नहीं है. मुझे पता है कि उनके लिए अभी मुश्किलें रही हैं, लेकिन हर प्लेयर के साथ ऐसा होता है. बॉलर हो या बल्लेबाज किसी ना किसी वक्त वह ऐसे फेज़ का सामना करता है.

 421 total views,  2 views today

Spread the love