• July 21, 2022

पूर्व पाकिस्तानी स्टार का कोहली को सपोर्ट, कहा- 1-2 मैच खेलने वाले लोग कोहली पर बोल रहे, हंसी आती है’

पूर्व पाकिस्तानी स्टार का कोहली को सपोर्ट, कहा- 1-2 मैच खेलने वाले लोग कोहली पर बोल रहे, हंसी आती है’

स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) का फॉर्म चिंता का विष्य बना हुआ है। पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हाल में इंग्लैंड दौरे पर तीनों फॉर्मेट में अपनी छह पारियों में से किसी में भी 20 रन के आंकड़े को नहीं छू पाए। IPL 2022 से शुरू हुआ उनका खराब प्रदर्शन अब भी जारी है। वह पिछले करीब तीन साल से कोई शतक नहीं लगा पाए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे की विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपना पिछला शतक नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट मैच में ठोका था। उसके बाद से कई दिग्गज उनकी आलोचना कर रहे हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जोकि विराट का सपोर्ट कर रहे हैं। पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने भी खुलकर विराट कोहली (Virat Kohli) का सपोर्ट किया है।

 

कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने कहा, ‘वह बिलकुल एक अलग खिलाड़ी है। हर कोई ऐसे दौर से गुजरता है। कुछ खिलाड़ी थोड़े समय के लिए जूझते हैं तो कुछ लंबे समय तक इस वक्त से गुजरते हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) को फॉर्म में लौटने के लिए सिर्फ एक बड़ी पारी की जरूरत है। उनका विश्वास, खेल के प्रति जुनून, उन्हें सबसे अलग बनाता है। क्या आपको लगता है कि एक खिलाड़ी, जिसने 70 शतक लगाए हैं, वह उन लोगों की बात सुनेंगे जो उसे बाहर करने के लिए कह रहे हैं। एक-दो मैच खेलने वाले भी कोहली पर अपना ज्ञान बांट रहे हैं। ऐसे लोगों पर मुझे हंसी आती है।

 

कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने जोर देकर कहा कि कोहली के लिए सकारात्मक बने रहना जरूरी है। उन्होंने कहा, ‘फुटवर्क, बैट स्विंग, हेड पोजीशन, शोल्डर .. सब सही हो जाता है। एक खिलाड़ी इन सभी चीजों से अपने आप निपटता है। आपको अपना माइंड सकारात्मक रखना होगा। आप उस बारे सोचें, जो आपने अतीत में अच्छा किया है। बहुत ओपिनियन होंगे लेकिन आपको अपना फोकस बनाए रखना होगा।

 353 total views,  2 views today

Spread the love