• July 21, 2022

राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड को लेने पहुंचीं एयरपोर्ट, फूलों की बरसात, देखें VIDEO

राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड को लेने पहुंचीं एयरपोर्ट,  फूलों की बरसात, देखें VIDEO

मुंबई। राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों जिस वजह से सुर्खियों में हैं वो है उनके बॉयफ्रेंड आदिल (Adil). राखी की जिंदगी में प्यार की एंट्री हो चुकी है. आदिल उन पर फिदा हैं तो वो आदिल (Adil) पर. वहीं बुधवार को जब वो काफी ससय के बाद मुंबई पहुंचे तो राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी खुशी, प्यार और जज्बातों पर काबू नहीं रखी सकीं और उन्होंने एयरपोर्ट पर ही कुछ ऐसा कर दिया कि हर ओर उन्हीं की चर्चा हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


मुंबई एयरपोर्ट पर आदिल (Adil) का काफी समय से इंतजार कर रहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) की नजर जब आदिल (Adil)पर पड़ी तो वो खुद पर काबू ना रख सकीं. वो सीधे आदिल (Adil) के गले जा लगीं और उन पर खूब प्यार लुटाया और फिर गुलाब के फूल आदिल (Adil) पर बिखेर कर अपने प्यार का इजहार कर दिया और फिर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने प्यार से इस तरह गले मिली जैसे सालों से वो उनसे दूर हों.सोशल मीडिया पर राखी की ये वीडियो छा गई है.

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और आदिल हाल ही में अपनी शादी की खबरो को लेकर भी छाए रहे थे. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने रिवील किया था कि आदिल के परिवार को वो पसंद नहीं हैं. क्योंकि राखी सावंत (Rakhi Sawant) के कारण ही आदिल (Adil) की बहन की शादी नहीं हो पा रही. और जब तक आदिल की बहन की शादी नहीं होती तब तक वो भी आदिल (Adil) ने विवाह नहीं कर पाएंगी. कुछ समय से राखी आदिल (Adil) के बिना ही हर जगह नजर आ रही थीं लेकिन अब वो मुंबई लौट आए हैं.

 446 total views,  2 views today

Spread the love