• July 21, 2022

पुष्पा 2 में नहीं दिखेंगे Manoj Bajpayee, एक्टर ने ऑफर मिलने की खबरों को बताया गलत

पुष्पा 2 में नहीं दिखेंगे Manoj Bajpayee, एक्टर ने ऑफर मिलने की खबरों को बताया गलत

मुंबई। ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) के सीक्वल को लेकर बज बना हुआ है. अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), रश्मिका मंदाना और फहद फासिल के लीड रोल वाली इस फिल्म के सीक्वल का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की अगली कड़ी में बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) के एंट्री की खबर ने फैंस के एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया। कहा गया कि मनोज बाजपेयी पुष्पा 2 (Pushpa 2) में पुलिस ऑफिसर का रोल करेंगे. लेकिन आपको झटका देते हुए बता दें कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है.

 

इस दावे को किसी और ने नहीं बल्कि खुद मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने खारिज किया है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने बताया कि उन्हें पुष्पा 2 के लिए अप्रोच नहीं किया गया. इस न्यूज में कोई सच्चाई नहीं है. ये गलत खबर है. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) का ये बयान सुनने के बाद फैंस का दुखी होना लाजमी है लेकिन कोई बात नहीं, पुष्पा 2 (Pushpa 2) में नहीं तो किसी और फिल्म में सही, मनोज आपको सिल्वर स्क्रीन पर एंटरटेन करते रहेंगे.

बता दे की पुष्पा की कहानी को लेकर अभी तक कई सारे अपडेट्स सामने आए हैं. सुनने में आया है कि दूसरे पार्ट में अल्लू अर्जुन और फहाद के बीच दुश्मनी पर ज्यादा फोकस दिखाया जाएगा. पुष्पा 2 (Pushpa 2) को पहले से ज्यादा बजट में बनाया जाएगा. इसे और ग्रैंड बनाने की प्लानिंग है. फिल्म का खूंखार विलेन कौन होगा, इसपर अभी सस्पेंस है. विजय सेतुपथी का नाम भी सामने आ रहा है. लेकिन अभी कोई कंफर्मेशन नहीं आई है.

 299 total views,  2 views today

Spread the love