• July 21, 2022

भाजपा नेता ने नाना पटोले का एक महिला के साथ वीडियो पोस्ट किया, जानें मामला

भाजपा नेता ने नाना पटोले का एक महिला के साथ वीडियो पोस्ट किया, जानें मामला

नई दिल्ली। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह वीडियो मेघालय के चेरापूंजी के एक होटल का बताया जा रहा है। BJP नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) ने इस वीडियो में नाना पटोले (Nana Patole के होने का दावा किया है। चित्रा वाघ (Chitra Wagh)ने कहा कि VIDEO में वह एक महिला के गले में हाथ डाले कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। BJP नेता ने वीडियो शेयर कर सवाल पूछा, “क्या नाना… तुम भी जंगल में और होटल में”। नाना पटोले (Nana Patole) के इस कथित वीडियो को लेकर चित्रा वाघ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की है।


नेटिज़न्स ने इस वीडियो को लेकर नाना पटोले (Nana Patole) को जमकर ट्रोल किया। मेघालय के चेरापूंजी के एक होटल में एक महिला के गले में हाथ डालकर कुर्सी पर बैठे इस कथित वीडियो के लिए नाना पटोले की काफी आलोचना हो रही है। हालांकि जब उनसे इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने आरोप लगाया कि यह बीजेपी की साजिश है। नाना पटोले (Nana Patole) ने यह भी कहा कि हम इसके खिलाफ कोर्ट में अपील करेंगे। मुंबई के लिए रवाना होते समय नागपुर हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए नाना पटोले (Nana Patole) ने कहा, ”महाराष्ट्र में राजनीति का स्तर काफी नीचे चला गया है। मुझे व्यक्तिगत रूप से बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया गया है। हमारी कानूनी टीम इसकी जांच कर रही है। जरूरत पड़ने पर हम अदालत जाने को भी तैयार हैं।”

क्या कहा चित्रा वाघ ने?

यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जब मुझे यह वीडियो मिला तो मैं हैरान रह गई। मैंने दोबारा इसकी जांच की और पाया कि वीडियो कई जगह वायरल हो गया है। सोलापुर हो, रायगढ़ हो, नाना पटोले हो या कोई भी पार्टी, जब आप जनप्रतिनिधि होते हैं तो आपकी जिम्मेदारियां कई गुना बढ़ जाती हैं। सभी को जिम्मेदारी से काम करना चाहिए। जनता ने जनप्रतिनिधियों से क्या सीखा? चित्रा वाघ ने कहा कि ऐसा सवाल उठाया जा रहा है।

 433 total views,  2 views today

Spread the love