• June 17, 2022

मां के जन्मदिन पर Priyanka ने शेयर की बेटी संग फोटो, देखें खूबसूरत तस्वीर

मां के जन्मदिन पर Priyanka ने शेयर की बेटी संग फोटो, देखें खूबसूरत तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बेटी के दीदार करने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. फैंस की इसी बेकरारी को समझते हुए प्रियंका ने अपनी बेटी मालती की झलक दिखाई है. नानी की गोद में खेलती मालती की इस तस्वीर को मिस करना बड़ी भूल होगी. प्रियंका ने अपनी मां मधु चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई देते हुए बेटी मालती मारिया जोनस की तस्वीर शेयर की है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा- हैप्पी बर्थडे मामा. आप हमेशा यूं ही हंसती रहें. जिंदगी को लेकर आपके उत्साह और हर एक दिन के एक्सपीरियंस को लेकर आप बहुत इंस्पायर करती हैं. आपका सोलो यूरोप टूर आपका बेस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन था जो मैंने अब तक देखा. लव यू टू मून एंड बैक नानी.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस पोस्ट पर निक जोनस (Nick Jonas) ने भी कमेंट किया. निक ने हार्ट आई और केक इमोजी शेयर किया है. फैंस और सेलेब्स भी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां को जन्मदिन की बधाई देते दिखे. इस खूबसूरत फोटो में आप तीन जनरेशन को एकसाथ देख सकते हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी बेटी को निहार रही हैं. वहीं उनकी मां मधु चोपड़ा ने अपनी नातिन को गोद में पकड़ा हुआ है. नातिन मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए मधु चोपड़ा के चेहरे की खुशी देखते ही बनती है.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जनवरी 2022 में सरोगेसी के जरिए एक बेटी की मां बनी हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बेटी के जन्म के बाद अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कमाल का बैलेंस बनाकर चल रही हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)की बेटी प्री मैच्योर बेबी है. जन्म लेने के 100 दिनों तक मालती NICU में रही थी. इस दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)ने मजबूती से हालातों का सामना किया था. निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बेटी के 100 दिन के बाद घर लौटने पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी बयां की थी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं.

 568 total views,  2 views today

Spread the love