• January 24, 2023

यूपी के कई जिलों में बारिश, दिल्ली में भी आज बूंदाबांदी, जानें उत्तर भारत का मौसम

यूपी के कई जिलों में बारिश, दिल्ली में भी आज बूंदाबांदी, जानें उत्तर भारत का मौसम

इंटरनेट डेस्क। उत्तर भारत के राज्यों में दिन के समय न्यूनतम तापमान में बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है, जबकि रातें अभी भी ठंडी हैं. मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश और बूदाबांदी की संभावना जताई है. यूपी के लखीमपुर खीरी, दिल्ली से सटे फरीदाबाद और एनसीआर में कुछ जगहों पर आज (मंगलवार), 24 जनवरी की सुबह हल्की बारिश की गतिविधियां देखने को मिल रही हैं. बता दें कि पिछले दो दिन में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश के मध्य और पूर्वी हिस्सों में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हुई है.

मौसम विभाग के अनुसार बता दे की पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, उत्तर प्रदेश और पश्चिम राजस्थान और बिहार, पूर्वी राजस्थान और उत्तर-पश्चिम मध्य प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में न्यूनतम तापमान 6 से 10 डिग्री सेल्सियस तक रहने की उम्मीद है. मौसम पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, हिमाचल प्रदेश में कई स्थानों पर हल्की बारिश/बर्फबारी दर्ज की जा रही है.

IMD के अनुसार बता दे की दिल्ली के कुछ इलाकों में आज (मंगलवार) सुबह ही हल्की बारिश देखने को मिली है. मयूर विहार, पटपड़गंज और फरीदाबाद में बूंदाबांदी हुई है. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक दिल्ली में 26 जनवरी तक गरज के साथ हल्की बारिश की गतिविधियां जारी रह सकती हैं. दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 10 डिग्री और अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस रह सकता है.

 54 total views,  4 views today

Spread the love